कभी ड्रेस तो कभी स्मोकिंग को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां
कभी ड्रेस तो कभी स्मोकिंग को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो आए दिन अपने ट्वीट्स, अपने फोटोज, अपने बयानों की वजह से ट्रोल हो जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होते हैं.

 सोनम कपूर - बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम आए दिन अपने पहनावे की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. अक्सर ही सोनम को उनके पहनावे की वजह से ट्रोल होते हुए देखा गया हैं. सोनम ने कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो अजीबोगरीब पहनावे के साथ रहे हैं और इसी वजह से वह ट्रोल हुई हैं.

आलिया भट्ट - आलिया बॉलीवुड की बहुत ही क्यूट एक्ट्रेस मानी जाती हैं लेकिन अक्सर ही वह अपने बेतुके जवाबों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. अक्सर ही आलिया ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब बहुत ही भद्दे दिए हैं जिनकी वजह से वह ट्रोल हो जाती हैं.

राधिका आप्टे - राधिका कई बार अपनी ड्रेस और अपने बयान की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं, कुछ समय पहले ही उनकी बिकनी तस्वीरों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

अमीषा पटेल - अमीषा पटेल अक्सर ही अपने फोटोशूट्स को लेकर ट्रोल हो जाती हैं, इन दिनों बॉलीवुड में काम पाने की जद्दोजहद में बिकिनी, न्यूड फोटोशूट्स करवाने में लगी हैं जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा - प्रिंयका हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुकी हैं. इन्हे अक्सर ही इनकी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जा चुका हैं.

माहिरा खान - बॉलीवुड फिल्म 'रईस' में काम कर चुकी बहुत ही खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अक्सर ही अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई हैं साथ ही उन्हें कई बार स्मोकिंग करते हुए देखा जा चुका हैं जिसकी वजह से भी वह ट्रोल हुई हैं.

फिल्म 'अक्टूबर' के निर्देशक पर कॉपीराइट क्लैम

चौथे हफ्ते की कमाई के साथ हिट हुई 'हिचकी'

शादी के बाद बीवी का पहला बर्थडे इतने रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट करेंगे विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -