पेरेंट्स पर पूछे गए सवाल का ऐसे दिया त्रिशाला ने जवाब
पेरेंट्स पर पूछे गए सवाल का ऐसे दिया त्रिशाला ने जवाब
Share:

इंस्टाग्राम पर आजकल एक चीज़ काफी ज्यादा चल रही है जिसे हर कोई इस्तेमाल कर रहा है. इंस्टाग्राम पर एक नया फीचर जुड़ा है जिसमें आप यूज़र से कोई भी सवाल पूछ सकते हैं. आपने भी देखा होगा Ask me a question करके एक फीचर है. इसमें सभी सवाल पूछते हैं और सामने वाला उसके जवाब देता है. ऐसा ही खुमार सेलेब्स पर भी चढ़ा है. जी हाँ, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने भी ऐसा ही कुछ किया है जिसमें उनसे कई तरह के सवाल किये गए हैं.

जब त्रिशाला ने इसे अपनी स्टोरी को अपडेट किया तो उनकी लाइफ से जुडी कई बातें पूछी गई हैं जिनका जवाब उन्होंने बहुत ही अच्छे से दिया है. उनसे पूछा गया कि वो अपने मम्मी की तरह हैं या फिर अपने पापा की तरह. इस पर उन्होंने बहुत ही अच्छा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने लिखा- उनका एटीट्यूड और टेम्पर पापा की तरह है और जेंटलनेस और काइंडनेस उनकी मम्मी की तरह है. सीधा-सीधा उन्होंने ये कहा है कि वो अपने मम्मी और पापा दोनों की तरह हैं. 

त्रिशाला पर कुछ समय पहले ये खबर चल रही थी कि वो अपने पापा की बायोपिक संजू से कुछ नाराज़ हैं. इसके पीछे ये वजह बताई जा रही थी कि फिल्म में उनका कोई रोल नहीं है और ना ही उनकी माँ के बारे में कोई जिक्र किया गया है. लेकिन फिल्म निर्माता का ये कहना है कि फिल्म के बारे में पूरी जानकारी त्रिशाला को दे दिय गई थी और उन्हें ये पता था फिल्म में उनका और उनकी माँ का कोई जिक्र नहीं है.

'संजू' में बेटी त्रिशाला के किरदार को न लेने की ये रही वजह

'संजू' से खुश नहीं बेटी त्रिशाला, इसलिए नहीं किया कोई प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -