बहुत हॉट हैं 'लैला मजनू' की एक्ट्रेस
बहुत हॉट हैं 'लैला मजनू' की एक्ट्रेस
Share:

आज बॉलीवुड की बहुत ही खूसबूरत फिल्म 'लैला मजनू' आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म से दो नए कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में बतौर एक्टर अविनाश तिवारी नजर आ रहे हैं और उनके साथ बतौर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी नजर आ रहीं हैं. तृप्ति की बात की जाए तो वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं और वह अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. तृप्ति बॉलीवुड में न्यूकमर है लेकिन वह सभी अभिनेत्रियों को टक्कर दे रहीं हैं.

MOVIE REVIEW : आपका दिल छू लेगी ‘लैला मजनू’ की कहानी

तृप्ति की तस्वीरें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के फैन हो जाएंगे. आपको बता दें कि यह तृप्ति की पहली फिल्म है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कई टीवी शोज में जा चुकीं हैं. टीवी शोज में उन्होंने स्टार्स को प्यार का मतलब बताया है जो आप सभी ने देखा ही होगा. तृप्ति ने टीवी शो नागिन 3 और कयामत की रात में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया और उन्ही के साथ अविनाश भी उन शोज में नजर आए.

'लैला मजनू' के लिए तृप्ति ने खुद को कर लिया था खुद से अलग

फिलहाल तृप्ति अपनी फैन फॉलोविंग को लेकर खूब एक्साइटेड है जो लगातार बढ़ती ही जा रही है. तृप्ति ने आज ही अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है It's Here....#lailamajnu Styled by @chandiniw @nikitaletitia @styledbystaceycardoz इस तस्वीर में वह कलरफुल ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और आकर्षक लग रहीं हैं. फिलहाल तृप्ति को अपनी फिल्म के हिट होने का इंतज़ार है, जो आज रिलीज हुई है.

बॉलीवुड अपडेट्स

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपने हॉट लुक से लगाई आग

'लैला—मजनू' के बाद इनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाएंगे इम्तियाज

हर त्यौहार पर अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती है ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -