वेडिंग रिसेप्शन पर गाउन के साथ ट्राई करें यह खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज

वेडिंग रिसेप्शन पर गाउन के साथ ट्राई करें यह खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज

सभी लड़कियां और महिलाएं फैशन ट्रेंड्स को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्शियस रहती हैं. अगर वेडिंग रिसेप्शन की बात की जाए तो इस मौके पर कोई भी लड़की कोंप्रोमाईज़ नहीं करना चाहती है. ऐसे में मेकअप और आउटफिट के साथ साथ बालों में हेयर स्टाइल का परफेक्ट होना भी जरूरी होता है. खूबसूरती में निखार लाने के लिए बाल अहम भूमिका निभाते हैं. आज हम आपको बालों में लगाने वाली लेटेस्ट हेयर एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें आप अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में इस्तेमाल कर सकती हैं. 

1- अगर आप अपने वेडिंग रिसेप्शन में गाउन पहन रहे हैं तो  अपने बालों में ढीला जूड़ा बनाएं. अब जूडे में सिल्वर वायर बैरेट लगाएं.  ग्लैमरस लुक पाने के लिए बालों को बाहर की तरफ कर्ल कर के बीच में पर्ल हेयर पिन लगाएं.  

2- अपने बालों में पोनीटेल या जूड़ा बनाकर हेयर एक्सेसरीज को बालों की एक तरफ लगाएं. अगर आप हेयर एक्सेसरीज को खुले बालों में लगाना चाहते हैं तो अपने बालों को आगे की तरफ करके थोड़ा वॉल्यूम दें और हेयर एक्सेसरीज को एक तरफ लगाएं. 

3- अगर आप कॉकटेल लुक पाना चाहती हैं तो बालों के कर्ल बनाकर उसके चारों तरफ होम डोनट या फिर सिल्वर  ब्रोच हेयर एक्सेसरीज लगाएं. इससे आपका हेयर स्टाइल बहुत अट्रैक्टिव लगेगा.

 

एग वाइट मास्क लगाने से बढ़ जाती है चेहरे की खूबसूरती

कंफर्टेबल के साथ स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं करिश्मा कपूर का यह स्टाइल

कोहिनी और घुटने के कालेपन से हैं शर्मिंदा, तो अपनाएं ये असरदार उपाय

?