ट्राई सीरीज : फाइनल की रेस से बाहर होगा भारत, यह है वजह
ट्राई सीरीज : फाइनल की रेस से बाहर होगा भारत, यह है वजह
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला निदहास ट्राई सीरीज का रोचक मुकाबला आज बारिश की वजह से रद्द हो सकता हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कोलंबो में अभी लगातार बारिश ने अपने पैर पसार रखे हैं, और इस वजह से मैदान अभी पूरी तरह से कवर किया गया है. इस कारण टॉस में भी देरी हो रही है. नियम के मुताबिक, मैच शाम 7 बजे से शुरू हो जाना था, लेकिन बारिश के चलते अभी तक टॉस भी नही हो पाया है. ट्राई सीरीज में अभी तक भारत और श्रीलंका दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच अपने नाम किया है. टूर्नामेंट की तीसरी टीम बांग्लादेश है. 

ट्राई सीरीज का शुभारम्भ 6 मार्च को भारत और श्रीलंका के बीच मैच से हुआ था. जिसमे मेजबान श्रीलंका ने शानदार जीत दर्ज की थीं. वहीं, भारतीय टीम ने अपने दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश को शिकस्त दी थीं. दूसरी ओर शनिवार को खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश ने मेजबान श्रीलंका को करारी पटखनी दी थीं. टूर्नामेंट में तीनो ही टीम के खाते में अब तक एक-एक जीत दर्ज हैं. ऐसे में आज का मैच भारत और मेजबान श्रीलंका दोनों ही टीम के लिए काफी अहम साबित होने वाला हैं. जो भी टीम आज के मैच में जीत दर्ज करेंगीं, वह सीधे ट्राई सीरीज के फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. हालांकि, अभी मैच के खेले जाने पर बारिश के कारण संशय बना हुआ है. 

इस प्रकार हैं भारतीय टीम...

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, और ऋषभ पंत.

आज ही हुआ था क्रिकेट में ये अद्भुत कारनामा

विनोद कांबली फिर क्रिकेट के मैदान में..

अनुष्का ने लगाईं लताड़, विराट भी रहे चुप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -