ट्राई सीरीज: पहले ही मैच में भारत की करारी हार
ट्राई सीरीज: पहले ही मैच में भारत की करारी हार
Share:

कोलोंबो: श्रीलंका में जारी आपातकाल के बीच. लंकाई खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. श्री लंकाई खिलाड़ी श्रृंखला के इस जोरदार आग़ाज़ से खुश हैं. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 174 रन बनाए और श्रीलंका को जीत के लिए 175 रनों का टारगेट दिया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम ने 18.3 ओवर में ही 5 विकेट गंवा कर 175 रन बना लिए और यह मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया.

श्रीलंका की ओर से कुसल परेरा ने 37 गेंदों में ताबड़तोड़ 66 रनों की पारी खेली. अंत के ओवरों में थिसारा परेरा (22) और दासुन शनाका (15) ने अपनी टीम को जीत दिलाकर मैच समाप्त किया. भारतीय टीम की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट लिए. कुसल परेरा 'मैन ऑफ द मैच' रहे. 

शिखर धवन (90) की सर्वोच्च व्यक्तिगत पारी की बदौलत भारतीय टीम ने श्रीलंका के सामने 175 रनों की चुनौती रखी. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 174 रन बनाए. धवन ने 49 गेंदों का सामना कर छह चौके और इतने ही छक्के लगाए. ऐसा लग रहा था कि धवन अपना पहला टी-20 इंटरनेशनल शतक लगा लेंगे लेकिन, 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर वह गुणाथिलका की गेंद पर छक्का उड़ाने के प्रयास में थिसारा परेरा के हाथों लपके गए. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का लचर प्रदर्शन जारी रहा और वह पहले ओवर में ही मिड ऑफ पर कैच दे बैठे. रोहित खाता भी नहीं खोल पाए. उन्होंने पिछली पांच इंटरनेशनल पारियों में केवल 47 रन बनाए हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -