विंटर सीजन में लगाने के लिए बेस्ट है यह ट्रेंडी लिप शेड्स
विंटर सीजन में लगाने के लिए बेस्ट है यह ट्रेंडी लिप शेड्स
Share:

सभी लड़कियों को लिपस्टिक लगाना बहुत पसंद होता है. बिना लिप शेड्स के लड़कियों का मेकअप कंपलीट नहीं होता है. होठों पर लगा लिप कलर लड़कियों की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है. गर्मियों के मौसम में लड़कियों को लाइट लिप शेड्स लगाना पसंद होता है. वहीं सर्दियों के मौसम में लड़कियां लिपस्टिक के कलर को लेकर कन्फ्यूज हो जाते हैं. अगर आप भी सर्दियों में इस समस्या का सामना करती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे लिप शेड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सर्दियों के मौसम में भी आपकी पर्सनालिटी में निखार लाएंगे. 

1- इस बार विंटर सीजन में बरगंडी लिप शेड ट्रेंड में रहेगा. यह लिप शेड हर तरह की स्किन टोन पर सूट करता है. अगर आपको यह लिप शेड का कलर पसंद नहीं है तो आप पर्पल लिप पेंसिल और मेहरून लिपस्टिक को मिलाकर लगा सकते हैं. 

2- मेहरून लिप शेड लगाने से आपको बोल्ड के साथ रॉयल लुक भी मिलेगा. स्मोकी आई मेकअप के साथ मेहरून लिप शेड बहुत खूबसूरत लगता है. 

3- सर्दियों के मौसम में हॉट लुक पाने के लिए रेड लिप्स रेड लगाएं. यह लिप शेड गोरी और सांवली हर तरह की स्किन पर अच्छा लगता है. 

4- कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए हॉट ग्लासी पिंक शेड बेस्ट होता है. आपको पिंक में लाइट और डार्क दोनों तरह के शेड्स आसानी से मिल जाएंगे.

 

करवा चौथ पर ट्रेंड में रहेंगे नियॉन पैरेट और येलो कलर

करवा चौथ पर सूट के साथ ट्राई करें यह खूबसूरत झुमके

करवा चौथ पर ट्राई करें गजरे के यह डिफरेंट स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -