मानसून में छाया ट्रॉपिकल प्रिंट का ट्रेंड
मानसून में छाया ट्रॉपिकल प्रिंट का ट्रेंड
Share:

मानसून सीजन में सभी लड़कियां यह सोचकर कंफ्यूज रहती हैं कि वह किस टाइप की ड्रेस पहने. अगर आप भी यही सोचकर कंफ्यूज हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. मानसून सीजन में सबसे अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक पाने के लिए ट्रॉपिकल प्रिंटेड ड्रेस कैरी करें. आजकल लड़कियों में ट्रॉपिकल प्रिंट का बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है. ट्रॉपिकल प्रिंट की ड्रेसेस में बड़े-बड़े फूल और पत्तों के प्रिंट बने रहते हैं जो बहुत खूबसूरत लगते हैं. अगर आप मानसून के मौसम में कूल और क्लासी लुक पाना चाहते हैं तो ट्रॉपिकल प्रिंट ड्रेस कैरी करें. आप इसे किसी भी पार्टी या फंक्शन में पहन सकते हैं ट्रॉपिकल प्रिंटेड जैसी ड्रेस पहनने से आपको क्लासी लुक मिलेगा आप इस ड्रेस के साथ बेल्ट और हील्स भी कैरी कर सकते हैं. 

1- टू पीस क्रॉप टॉप पहनने से किसी भी लड़की को हॉट लुक मिलता है. अगर आप मॉनसून में ट्रेकिंग पर जा रहे हैं तो ट्रॉपिकल प्रिंटेड क्रॉप टॉप वियर करें. इससे आप का लुक और भी अट्रैक्टिव हो जाएगा. ट्रॉपिकल प्रिंटेड क्रॉप टॉप को आप पेंट्स और प्लाजो के साथ कैरी कर सकती हैं. 

2- आजकल लड़कियां ट्रॉपिकल प्रिंट में फ्रिल ड्रेसेस बहुत पसंद कर रही हैं. ट्रॉपिकल प्रिंटेड फ्रिल  ड्रेस में नी लेंथ, राउंडेड कॉलर, केप  स्लीव्स  और शर्ट  ड्रेस  बहुत अच्छी लगती हैं. इनके साथ आप फंकी ज्वेलरी भी कैरी कर सकते हैं.

 

लंबी हाइट पाने के लिए फॉलो करें यह फैशन टिप्स

बॉलीवुड डीवाज़ से लें जंप सूट पहनने के आइडियाज

ईशा की तरह स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें यह मल्टीपल रिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -