ट्रेन से जा भिड़ी स्कूली बस, 4 बच्चों ने तोड़ा दम

पेरिस : देश क्या पूरी दुनिया में आए-दिन कोई न कोई हादसा होता ही रहता है जिसमे कई बार मासूमो की जाने भी चली जाती हैं. ऐसा ही एक एक्सीडेंट दक्षिणी फ्रांस के पेरपिजन कस्बे में हो गया जिसमे 4 बच्चों को अपनी जान गंवाना पड़ी. दरअसल यहाँ एक स्कूली बस की भिड़ंत एक ट्रेन से हो गयी जिसमे 4 बच्चों की मौत हो गयी.

वहीं फ़्रांस के परिवहन मंत्री एलिसाबेथ बोर्न ने इस हादसे को दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट बताया और जानकारी लगते ही तत्काल घटनास्थल की ओर निकल पड़े. घटनास्थल पेरिस से लगभग 850 किमी दूर बताया गया है. मिलास टाउनहाल के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि आपात सेवाओं और बचाव दल को दुर्घटना स्थल पर तत्काल ही रवाना कर दिया गया है.

वहीं आंतरिक मंत्रालय ने जानकारी देते हुए कहा कि इस दुर्घटना में 4 बच्चों की मौत हो गयी जबकि 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हे इलाज़ के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है. वहीं हादसे की वीडियो जारी की गयी है जिसमे एम्बुलेंस और अन्य आपात सेवाओं के वाहन कतार में खड़े दिखाई पड़ रहे हैं. गौरतलब है कि दक्षिणी फ्रांस के पेरपिजन कस्बे में एक ट्रेन स्कूली बस से जा भिड़ी और इस भिड़ंत में 4 स्कूली बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इजरायल ने गाजा पट्टी पर किया जवाबी हमला

दिग्गज अमरीकी नेता जॉन मैक्केन अस्पताल में भर्ती

अमेरिका के सांसद ने की आत्महत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -