'कार्बन' का ट्रेलर हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जो के वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में जाने जाते हैं. जल्दी ही उनकी एक और नयी फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ जो इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चूका है जो काफी धमाकेदार है. इसके पहले वो ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ में अपने सॉलिड अंदाज़ में नज़र आये थे और इस बार फिर से वो ऐसे ही रूप में नज़र आने वाले हैं.

तो वही अब बात कर ली जाए उनकी एक और रिलीज होने वाली फिल्म के बारे में हम बात कर रहे है जैकी भगनानी, प्राची देसाई और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'कार्बन' के बारे में जिसका के एक धांसू ट्रेलर भी सभी के बीच में आ गया है. जी हां आपको बता दे कि, शॉर्ट फिल्‍म कार्बन का ट्रेलर लॉन्‍च हो गया है.

ट्रेलर काफी चिलचस्‍प है. ट्रेलर में जैकी भगनानी, प्राची देसाई और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की भी झलक दिखाई दे रही है. आपको बता दे की फिल्म की कहानी काफी अलग और हटकर है. साल 2067 के समय को दर्शाते हुए फिल्‍म में ऑक्‍सीजन की अहमियत बताई गई है. ट्रेलर में दिखाया है कि साल 2067 तक धरती पर ऑक्‍सीजन बहुत ही मुश्किलों में मिलेगा. जो ऑक्‍सीजन की कदर नहीं करेगा उसकी मौत पक्‍की है. साल 2067 तक धरती पर ऑक्जसीन एक प्रोडक्‍ट की तरह बिकेगा. यह बाकी प्रोडक्‍ट जैसे मंजन और शैम्पू की तरह बिकेगा. बता दे की फिल्म का यह ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ट्रेंड में चल रहा है. 

'अमजद खान', 25 वीं पुण्यतिथि: फिर याद आया रामगढ़ का 'गब्बर'

'रेखा' जब ब्लेक साड़ी व माथे पर लाल बिंदी लगाती हो, कसम से आज भी दिलो को घायल कर जाती हो



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -