फिल्म रॉक ऑन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म रॉक ऑन 2 दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों की बेसब्री से इंतजार  के बीच अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का पोस्टर और टीजर पहले ही आ चुके हैं। यह फिल्म साल 2008 में आई फिल्म ‘रॉक ऑन’ की सीक्वल है। जिसे नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

ट्रेलर में हाॅट फरहान और श्रद्धा कपूर की खूबसूरत आवाज है। इनकी जोड़ी भी कमाल की लग रही है। ट्रेलर में दोस्तों की मस्ती के साथ इमोशनल ड्रामा भी दिखाया गया है। श्रद्धा कपूर का रोल भी दमदार नजर आ रहा है। इसमें फरहान, श्रद्धा को गाने के लिए मोटिवेट करते दिख रहे हैं। 2 मिनट 20 सेकेंड का यह ट्रेलर आपको खुद से बांधे रखता है।

फिल्म का ट्रेलर टिव‍ट्र पर शेयर किया। फरहान ने ट्वीट करते हुए लिखा , आपके साथ फिल्म का ट्रेलर शेयर करके बेहद   खुश हूं। मुझे बताएं कि ट्रेलर के बारे में आप क्या सोचते हैं। आपकों बतादें फिल्म की ज्यादतर शूटिंग शिलांग में हुई है।  फिल्म को शुजात सौदागार ने डायरेक्ट किया है।

यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली और प्राची देसाई और शशांक अरोड़ा हैं।

बिपाश-करण की लाइफ में शादी के साइड इफेक्ट्स शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -