रेस करे ट्रैफिक के साथ Traffic रेसर गेम में
रेस करे ट्रैफिक के साथ Traffic रेसर गेम में
Share:

Soner Kara लैब में इजाद हुए इस गेम को रेसिंग की श्रंखला में रखा गया है. आमतौर पर रेसिंग में दूसरे यूजर को पीछे छोड़ते हुए आगे निकलकर फर्स्ट आना होता है. लेकिन यहाँ आपको ट्रैफिक से बचते हुए टाइम लिमिट में गेम को फिनिश करना होगा है. गेम के यूजर इंटरफ़ेस को बेहद ही सरल बनाया है जिससे कोई भी यूजर इस गेम को आसानी के साथ खेल सकता है. डेवलपर ने गेम में 27 कारों का समावेश किया है, जिसे यूजर जब चाहे अपनी मर्जी से कस्टमाइज़ कर सकता है.

गेम के यूजर इंटरफ़ेस में यूजर को स्पीड, डिस्टेंस और टाइम के साथ पॉवर ब्रेक तथा स्पीड बढ़ाने का टूल भी मौजूद है. रात्रि के दौरान गेम को खेलने के लिए फ़्लैश लाइट मौजूद है. Traffic रेसर गेम को अभी तक मिली रेटिंग के हिसाब से 4.4 दिया हुआ है. जबकि यूजर के द्वारा खेले गए इस गेम को मिले फीडबैक के मुताबिक इसे एक बढ़िया टाइमिंग किलिंग गेम बताय गया है. नए अपडेट में गेम कि स्माल बग को फिक्स किया है. इसे अभी तक 49 लाख यूजर सेव ज्यादा यूजर के द्वारा खेला गया है. Traffic रेसर गेम को खेलने के बाद नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

National Sport Day 2017 : "देश के खेल का दुनिया से मेल"

Uber ने शामिल किये दो नए फीचर होगा पैसेंजर्स को फायदा

Vodafone ने पेश किया नया पैक, जानिए क्या है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -