कराची में बरसी आसमानी आफत, 11 लोगों की मौत

कराची में बरसी आसमानी आफत, 11 लोगों की मौत
Share:

इस्लामाबाद : गुरूवार को पडोसी देश पाकिस्तान के कराची शहर में बारिश के रूप में आसमानी आफत बरसी जिससे अधिकांश हिस्से जलमग्न हो गए. बारिश के कहर के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गई है. लगातार हो रही बारिश से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. 

बता दें कि एक पाकिस्तानी अख़बार के अनुसार गुरुवार को भी कराची में लगातार भारी बारिश होती रही. जिससे आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया. हालात इतने बिगड़ गए कि लोगों को दफ्तर आने-जाने में  परेशानी  हो रही हैं, वहीं अधिकांश  स्‍कूल बंद रखे गए हैं. सड़कों पर बाढ़ के नजारे दिखाई दे रहे हैं. जिधर नजर डालो उधर पानी ही पानी नजर आ रहा है. नॉर्थ निजामाबाद, नॉर्थ कराची, ओरंगी, मलिर जैसे शहर के अधिकतर इलाके पानी में डूब गए हैं. 

उल्लेखनीय है कि सबसे ज्‍यादा बारिश नॉर्थ कराची में दर्ज की गई है. हालाँकि राहत और बचाव कार्य किए जा रहे हैं, लेकिन मुसीबते कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. बारिश का कहर जारी है. अब तक 11 लोग करंट लगने से मारे जा चुके हैं. लम्बे अर्से बाद पाकिस्तान में भयंकर बारिश हुई है. इस कारण राहत और बचाव कार्यों को करने में भी परेशानी आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार तेज़ी से बचाव कार्य किया जा रहा है और पकिस्तान की सरकार ने लोगो से अनुरोध किया है कि जहा तक संभव हो सके सुरक्षित स्थान पर पहुंच जाए. सरकार हर संभव मदद पहुंचाने के लिए कार्य कर रही है. 

 यह भी देखें

एजाज अहमद चौधरी ने अब्दुल बासित के आरोपों को नकारा

बढ़ सकती है नवाज शरीफ की परेशानियाॅं

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -