Video : बॉलीवुड की वो बहनें जिनमे एक हिट हुई तो दूसरी फ्लॉप
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी बहनों की जोड़ियां रहीं हैं जिनमे से एक फ्लॉप हुई हैं तो दूजी हिट हुई हैं. इस लिस्ट में कई नाम शामिल है जो आज हम आपको बताने जा रहें हैं. जी हाँ, और आज हम उन्ही की बातें करने जा रहें हैं.

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा - ये दोनों कजिन बहनें हैं लेकिन प्रियंका बॉलीवुड में सुपरहिट हो चुकी हैं वहीं परिणीति बॉलीवुड में अभी अपना कदम जमाने में लगी हुई हैं.

शिल्पा शिरोड़कर और नम्रता शिरोड़कर - नम्रता बॉलीवुड में काफी हिट हुई थी वहीँ शिल्पा बॉलीवुड में अपने जलवे नहीं दिखा पाई.

डिम्पल कपाड़िया और सिम्पल कपाड़िया - बॉलीवुड में इन दोनों ही बहनों ने अपने जलवे दिखाए लेकिन डिम्पल हिट हो गई और सिम्पल फ्लॉप.

कैटरीना कैफ और इजाबेल कैफ - कैटरीना बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती हैं वहीं इजाबेल को बॉलीवुड में बहुत ही कम लोग जानते हैं.

शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी - बॉलीवुड में शिल्पा बहुत ही फेमस नाम हैं वहीं बात करें शमिता की तो उन्हें बॉलीवुड में बहुत कम लोग पसंद करते हैं.

ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना - बॉलीवुड में दोनों ही बहनों ने अपने जलवे दिखाने की कोशिश की. ट्विंकल तो थोड़ी बहुत हिट भी हुई लेकिन रिंकी ज्यादा हिट नहीं हो पाई.

रिया सेन और राइमा सेन - रिया को बंगाल और बॉलीवुड दोनों ही जगत में काफी पसंद किया जाता हैं, वहीँ राइमा को लोग कम पसंद करते हैं.

अमृता अरोरा और मलाइका अरोरा - मलाइका बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्रीं हैं, वहीं अमृता बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं.

क्या अपने पति के बाद ये टीवी एक्ट्रेस भी लेगी बॉलीवुड में एंट्री

इस हॉट सिंगर के इशारों पर नाच चुके है सलमान भी, हर कोई हैरान

हॉटनेस में गौहर खान से पीछे नहीं हैं उनकी बड़ी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -