बचपन से अब तक बहुत बदल चुके हैं ये हॉलीवुड स्टार्स
बचपन से अब तक बहुत बदल चुके हैं ये हॉलीवुड स्टार्स
Share:

हॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने बचपन से ही डेब्यू कर लिया था और अब अपना एक अच्छा मुकाम कायम कर चुके हैं. जी हाँ, कई ऐसे हॉलीवुड स्टार्स रहें हैं जिन्होंने आज अपना ही एक अलग स्टारडम बना लिया हैं और काफी जाना-माना नाम बन चुके हैं. बचपन से लेकर अब तक के समय में उनमे काफी परिवर्तन हुए हैं जो आज हम आपको दिखाने जा रहें है.

सेलेना गोमेज़ - इन्हे आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते ही होंगे. सेलेना एक अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर है और इन्होने अपने करियर की शुरुआत 2007 में की थी उसके बाद ये फेमस होती गई. पहले के समय में सेलेना हॉट नहीं थी लेकिन अब वे काफी बोल्ड और हॉट हो चुकी है.

Nicholas Hoult - ये एक हॉलीवुड एक्टर है और इन्होने भी चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. अब Nicholas Hoult 28 साल के हो चुके है और बहुत ही स्टाइलिश और डेशिंग नजर आते है.

Michelle Trachtenberg - अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर करने वाली Michelle अब बहुत ही हॉट और बोल्ड हो चुकी है. अब Michelle Trachtenberg की उम्र 32 साल हो चुकी है.

Jonathan Lipnicki - चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके Jonathan अब 27 साल के हो चुके है. इन्हे काफी पसंद किया जाता है. Stuart Little फिल्म में इन्हे काफी पसंद किया गया था.

Justin Bieber - जस्टिन एक सिंगर है और ये 2008 में ही इन्होने सिंगिग शुरू कर दी थी. अब जस्टिन बहुत ही हॉट और डेशिंग लगते है और उनकी उम्र 24 साल हो चुकी है.

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी : बनिता संधू

बढ़ती उम्र के साथ स्टाइलिश होते गए ये 5 अभिनेता

कपिल की बुआ के साथ हुई छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -