यहाँ लोग पैरों की उँगलियों से लड़ते हैं कुश्ती
यहाँ लोग पैरों की उँगलियों से लड़ते हैं कुश्ती
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितने ही तरह के कॉम्पिटिशन होते रहते हैं. आप सभी ने दुनिया में होने वाले बहुत से ऐसे कॉम्पीटीशन्स के बारे में सुना होगा, जो बहुत ही अजीब-अजीब होते हैं. ऐसे में आज हम जिस कॉम्पिटिशन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में सुनने के बाद आपको बहुत मजा आएगा. जी हम बात कर रहे हैं चीन के चोंगकिंग शहर की, जहाँ पर एक ऐसा कॉम्पिटिशन होता है जो बहुत ही अजीब है. यहाँ पर लोग अपने पैरों की उँगलियों से कुश्ती लड़ते हैं.

शरीर के इस अंग की सर्जरी कराने के बाद चली गई महिला की जान

जी हाँ, आपको लग रहा होगा कि यह कैसा कॉम्पिटिशन है लेकिन यह चीन में होता है. हम सभी इस बात से वाकिफ है कि चीन में कई ऐसे कारनामे होते हैं जिनके बारे में हम सपने में सोच भी नहीं सकते हैं. चीन में एक कॉम्पिटिशन के दौरान शादीशुदा जोड़े या फिर कपल्स पानी में बैठ जाते हैं और उसके बाद अपने एक-एक पैर को प्लास्टिक के बने एक पैर पर रखते हैं और उसके बाद पैर की उँगलियों से लड़ते हैं. इस दौरान जो थक जाता है वह हार जाता है और सामने वाला जीत जाता है.

गाँव के लिए ये कुत्ता करता है अनोखा काम

जीत जाने पर यहाँ कुछ देने के प्रावधान नहीं है यह कॉम्पिटिशन केवल मजे के लिए रखा जाता है जिसमे एक साथ 80-90 लोग भाग लेते हैं. इस बार भी जब यह कॉम्पिटिशन हुआ तो लगभग 90 लोगों भाग लिया और जिन्होंने बहुत मजे किए. ऐसे कॉम्पिटिशन केवल चीज़ और जापान में ही हो सकते हैं यह बात तो तय है.

ये भी पढ़े.. 

लड़कों के इन अंगों से आकर्षित होती हैं लड़कियां

मास्टरबैशन कर रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ध्यान

भारत की ऐसी जगह जहां जाति, धर्म, पैसे कुछ नहीं लगता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -