आज की खास ख़बरें
Share:


आसाराम के वकील फैसले को हाईकोर्ट में आज देंगे चुनौती
यौन उत्पीड़न आरोप में जोधपुर कोर्ट से उम्रकैद की सजा पा चुके आसाराम ने अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी तेज कर दी है. आसाराम के वकील आज हाईकोर्ट में जोधपुर कोर्ट के फैसले को चुनौती दे सकते हैं. बुधवार को सजा का ऐलान होने के बाद ही आसाराम के वकीलों ने साफ किया था कि वह जल्‍द ही हाईकोर्ट में इस फैसले के खिलाफ अपील करेंगे 

कर्नाटक चुनाव के लिए BJP का मास्टर प्लान
कर्नाटक में चुनाव होने में कुछ दिन बचे हैं. राज्य में लाख चुनावी पेंच फंसे होने और त्रिशंकु विधानसभा बनने के सर्वे आ रहे हो, लेकिन(बीजेपी) को भरोसा है कि उन्हे कम से कम 125 सीटों पर जीत मिलेगी. पार्टी के रणनीतिकारों का दावा है कि 'मोदी लहर' और 'मोदी मंत्र' कर्नाटक में भी काम करेगा. राज्य में पीएम मोदी 1 मई से चुनावी शंखनाद करेंगे और कुल 15 रैलियों को संबोधित करेंगे. 

नए रंग-रूप में दिखेगी आपकी ट्रेन
भारतीय रेल अपनी ट्रेनों को नया रंग रूप देने जा रहा है. इसके लिए कुछ नई कलर स्कीम चुनी गई है.रेलवे में 55 हज़ार से ज्यादा कोचेज़ का इस्तेमाल होता है, जिनमें राजधानी, शताब्दी, दुरंतो और कई सुपरफास्ट ट्रेनों में एलएचबी कोचेज़ का इस्तेमाल होता है. दरअसल पुराने कोचेज़ की लाइफ अभी 20-25 साल बची हुई है, इसलिए इन्हें नया रंग-रूप देकर मुसाफिरों को नया अनुभव देने की तैयारी है. 

कर्नाटक चुनाव: 27 अप्रैल को घोषणापत्र जारी करेंगे राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 अप्रैल को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे. राहुल चुनाव प्रचार अभियान के अगले चरण में 26 और 27 अप्रैल को राज्य का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कई सभाएं भी संबोधित करेंगे.पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया , 'राहुल जी 27 अप्रैल को मैंगलोर में पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे. 

ट्रेन और स्कूल वैन की टक्कर में स्कूली  बच्चों की मौत
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में गुरुवार को हुए दर्दनाक हादसे में एक दरजन से ज्यादा  स्कूली बच्चों की मौत हो गई. इस हादसे में दर्जनों छात्र घायल हैं. स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर के बाद यह हादसा हुआ.प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज सुबह डिवाइन पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. तभी विशुनपुरा थाने के दुदही रेलवे क्रासिंग के पास थावे-बढनी पैसेन्जर से उसकी टक्कर हो गई. फिलहाल, मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.

आसाराम केस : जब पीड़िता से आसाराम ने कहा- ओरल सेक्स करो, मजा आएगा

रोहिंग्या मुस्लिमों की भारत में घुसपैठ की आशंका

एक हसीन सफर हिमाचल प्रदेश के कुफरी का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -