मैच जीतने के लिए सबको मिलकर खेलना होगा- विराट कोहली
Share:

दिल्ली और उसके आस-पास के क्षेत्र में बीते दिनों बढ़े स्मॉग से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बता दे, ऐसे में अब क्रिकेटर्स भी इस प्रदुषण को रोकने की अपील कर रहे हैं. इस पहल में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आगे आए हैं.

कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण पर अपनी चिंता जाहिर की है. कोहली ने दिल्ली के लोगों से अपील करते हुए कहा, ''आप सबको पता है कि दिल्ली में प्रदूषण से क्या हालत हो रखी है. मैं आप सबका ध्यान इस ओर आर्कषित करना चाहता हूं कि बहुत से लोग इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं लेकिन मैं आप से पुछना चाहता हूं हम सब क्या रहे हैं.''

आगे कोहली ने कहा- ''अगर हमें प्रदूषण के खिलाफ मैच जीतना है तो हम सबको मिलकर खेलना होगा. प्रदूषण को कम करना हम सबकी जिम्मेदारी है. खास तौर पर जो लोग दिल्ली में रहते हैं उनकी जिम्मेदारी अधिक बनती है.'' इसके अलावा कोहली ने वाहनों से होने वाले प्रदुषण को लेकर भी लोगो से अपील करते हुए कहा कि हम सबको जितना हो सके पब्लिक ट्रान्सपोर्ट से सफर करना चाहिए. आप बस, मैट्रो या शेयरिंग कैब से यात्रा कर सकते हैं. आप एक सप्ताह ऐसा कर के देखें बदलाव जरुर दिखेगा. क्योंकि हर छोटे एक्शन से फर्क पड़ता है. अगर आप इससे सहमत हैं तो इस संदेश को आगे बढ़ाएं.

ये भी पढ़े

देखिये इंडिया की ये खूबसूरत बॉडी बिल्डर, इनके सामने अच्छे-अच्छे फीके पड़ जाए

वेकेशन्स में अपने डॉगी को ट्रेनिंग दे रहे है धोनी

कपिल देव ने विराट की तुलना की डालमिया से, कहा- मैदान के अंदर-बाहर का हीरो

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -