अलीबाग में अपना विला बनाने के लिए, शाहरुख खान ने किया फर्जीवाड़ा,
अलीबाग में अपना विला बनाने के लिए, शाहरुख खान ने किया फर्जीवाड़ा,
Share:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं, खबरों की माने तो मुंबई में समुद्र तट के किनारे बसे अलीबाग में अपना विला बनवाने के लिए उन्होंने जमकर फर्जीवाड़ा किया. आरोप है कि विला बनवाने के लिए शाहरुख ने फर्जी कागजात तैयार करवाए.

खबरों के अनुसार दक्षिण मुंबई में समुद्र तट के किनारे खेती की जमीन खरीदने के लिए पहले एक कंपनी बनाई, शाहरुख ने जो कंपनी बनाई थी उसे 8.45 करोड़ रुपये का लोन भी दिया, कंस्ट्रक्शन के लिए भी उन्होंने उन तमाम नियमों की अनदेखी की जिसे तटीय इलाकों में निर्माण के लिए ध्यान रखा जाता है. बता दे कि शाहरुख का नाम विला बनाने के लिए इस तरह किसी फर्जीवाड़े में पहली बार आया है. इसके अलावा शिकायतकर्ता सुरेंद्रधावले ने कहा है कि शाहरुख ने नियमों का उल्लंघन करते हुए यहां मरम्मत कराने के नाम पर नए सिरे से बंगला बनवा लिया.

बता दें कि अलीबाग में शाहरुख का बंगला 5 एकड़ में फैला है. बताना चाहेंगे कि 2 नवंबर को 52वां बर्थडे शाहरुख ने ये जन्मदिन अलीबाग के उनके घर में सेलिब्रेट हुआ था. शनिवार के दिन उनकी बर्थडे पार्टी के बाद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एमएलसी जयंत पाटिल उन्हें गुस्से में खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़े

विवाह जीवन का एक अहम् पहलु है- अमिताभ बच्चन

फिल्म की मंगलकामना के लिए दीपिका ने किए तिरुपति के दर्शन

कैंपेन मी-टू कैंपेन में रिचा चड्ढा ने साझा किये अपने विचार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -