बढ़ती उम्र में भी जवान दिखने के लिए अपनाएं श्वेता तिवारी के ब्यूटी सीक्रेट
बढ़ती उम्र में भी जवान दिखने के लिए अपनाएं श्वेता तिवारी के ब्यूटी सीक्रेट
Share:

श्वेता तिवारी टेलीविजन की खूबसूरत हीरोइनों में से एक है. इनकी उम्र 38 साल है, पर उनको देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. श्वेता तिवारी के होममेड के साथ साथ ऐसे बहुत सारे ब्यूटी सीक्रेट्स है जिनकी मदद से वह खूबसूरत दिखाई देती हैं. 

1- टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी त्वचा को तरोताजा और हाइड्रेट रखने के लिए भरपूर मात्रा में पानी का सेवन करते हैं. सही क्वांटिटी में पानी पीने से शरीर में मौजूद विषाक्त पदार्थ और हानिकारक बैक्टीरिया बाहर निकल जाते हैं. जिससे पिंपल्स, ब्लैकहेड्स और दाग धब्बों की समस्या नहीं होती है. 

2- त्वचा की देखभाल करने के लिए श्वेता क्लींजिंग, स्क्रब और टोनिंग का इस्तेमाल करती हैं. ऐसा करने से उनकी त्वचा मॉश्चराइज़ और बैलेंस रहती है. जिससे उनकी स्किन को कोई समस्या नहीं होती है. हफ्ते में दो बार क्लींजिंग और स्क्रबिंग करने से डेड स्किन भी साफ हो जाती है. 

 

3- श्वेता तिवारी अपनी स्किन को नेचुरल ग्लोइंग बनाने के लिए मुल्तानी मिट्टी का फेस पैक लगाती हैं. मुल्तानी मिट्टी में मौजूद गुण पिंपल्स, झुर्रियां, झाइयां और दाग धब्बों को दूर करने में मदद करते हैं. आप भी मुल्तानी मिट्टी में गुलाब जल मिलाकर अपने चेहरे पर लगा सकते हैं. 

4- खूबसूरत बालों के लिए श्वेता तिवारी अपने बालों में ऑइलिंग जरूर करते हैं. यह रात में सोने से पहले जैतून के तेल से अपने बालों की मसाज करती है और सुबह उठने पर अपने बालों को शैंपू से धोते हैं. ऐसा करने से उनके बाल झड़ते नहीं है और बालों में डैंड्रफ की समस्या भी नहीं होती है.

 

पिंपल्स की समस्या से जल्दी छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करें यह असरदार उपाय

हर तरह की स्किन प्रॉब्लम को दूर करता है सैफ्लावर ऑयल

त्वचा में गजब का निखार लाता है नमक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -