खूबसूरत दिखने के लिए प्रियंका की तरह कैरी करें ऑरेंज पैंट सूट
खूबसूरत दिखने के लिए प्रियंका की तरह कैरी करें ऑरेंज पैंट सूट
Share:

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस है. हाल में यह प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपना नया घर खरीदा है. जिसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं.  प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. आजकल प्रियंका हैंपटन में इंजॉय कर रहे हैं. 

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हैंपटन में एक फैशन पार्टी रखी. इस पार्टी के दौरान प्रियंका ने सिल्क ऑरेंज पैंट सूट पहना था और इसके साथ उन्होंने कॉपर कलर की स्ट्रेपी हील्स कैरी की थी. इसके अलावा उन्होंने  स्टेटमेंट डायमंड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की… जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

आप भी स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने के लिए प्रियंका चोपड़ा के इस पेंट सूट से कुछ आइडियाज ले सकते हैं. समर सीजन में पहनने के लिए यह पैंट सूट बेस्ट ऑप्शन है. प्रियंका के पेंट सूट का यह कलर पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. आप भी किसी पार्टी में ऑरेंज यानि ब्राइट कलर का पेंट सूट ट्राई कर सकती हैं. इससे आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लग जाएंगे.

 

मॉनसून में बालों के झड़ने की समस्या दूर करते हैं ये टिप्स

स्ट्रेट बालों के लिए फायदेमंद होता है यह हेयर मास्क

बेकिंग सोडा के इस्तेमाल से दूर हो जाती है डैंड्रफ की समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -