अपने होने वाले पति का जानना है राज़, तो पढ़ें यह खबर
अपने होने वाले पति का जानना है राज़, तो पढ़ें यह खबर
Share:

हर लड़की के मन मे उसकी शादी को लेकर कई इच्छायें होती हैं और सबसे ज्यादा इच्छा तो अपने पति के बारे में जानने कि होती है। हर लड़की यह चाहती है की उसका होने वाला पति उससे बेइंतहा मोहब्बत करे, उसका ख्याल रखे और भी कई चीजें, जो उस लड़की के मन में चलती रहती हैं। अगर आप भी किसी पुरूष को पसन्द करते हैं या आपकी भी शादी होने वाली है, तो अपने होने वाले पति के बारे में जानने के लिए आपको उसकी हाथों कि बनावट देखना होगा। तो चलिए जानते हैं, हाथो कि बनावट के माध्यम से कैसे, व्यक्ति का स्वभाव पता कर सकते हैं?

1. व्यक्ति के हाथ की तर्जनी उंगली बाकी ऊंगलियों के मुकाबले लंबी हो, तो उस पुरुष का व्यवहार महिला के प्रति उग्र होता है। इस कारण से उस घर की महिलाएं इमोशनल और डोमेस्टिक वायोलेन्स का शिकार हो सकती है।

2. जिन लोगों की ऊंगलियों के ऊपरी हिस्से मोटे होते हैं, ऐसे व्यक्ति महिलाओं से बहुत बातें छुपाते हैं और चोरों की तरह रहते हैं।

3. जिन पुरुषों की रिंग फिंगर और तर्जनी उंगली बराबर लम्बाई की होती है, वे चार्मिंग होते हैं, लेकिन वे महिलाओं के साथ अपने किसी मतलब के लिए दोस्ती रखते हैं।

4. जिन लोगों की रिंग फिंगर लंबी होती है, वे बहुत एग्रेसिव स्वभाव के होते हैं। ऐसे व्यक्ति अपनी अलग तरह की पर्सनालिटी बना लेते हैं। इस कारण से वे शादीशुदा जिंदगी में परेशानी पैदा करते हैं।

 

ये चार राशि जिनकी किस्मत हमेशा इनके साथ होती है

किसी लडकी के बारे में जानना है, तो देख लें उसकी आइब्रो

ऐसी आंखो वाले लोगो से दोस्ती करना बड़े ही फायदे का सौदा है

जानिए किस रंग को पसंद करने वाली महिलाएं होती है साहसी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -