इंटरव्यू में सफलता पाने के लिए राशि के अनुसार करें ये उपाय
इंटरव्यू में सफलता पाने के लिए राशि के अनुसार करें ये उपाय
Share:

बहुत से लोग अपने आत्मविश्वास के कारण साक्षात्कार में सफल नही हो पाते। और कुछ लोग तो फेल होने की डर से इंटरव्यू देने ही नहीं जाते। अगर आप भी इस लाईन में शामिल हैं, तो यहां पर आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हे करने के बाद आप हर इंटरव्यू में पास होगे बस जरूरी है कि आप इन उपायों को विधी पूवर्क अपनाएं। यहां पर हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं यह आपकी राशि के अनुसार है। इसलिए जो भी उपाय करने कि सोचे तो पहले अपनी राशि निर्धारित कर लें उसके बाद ही इन उपायों को अपनाएं।

मेष राशि  – मां सरस्वती की पूजा करें और मंत्र का जाप करें। घर से निकलने से पहले मिश्री खाएं। ऐसा करने से आप इंटरव्यू में सफल हो सकते हैं।

वृष राशि  – इंटरव्यू देने जा रहे हैं, तो पहले क्रिस्टल के श्रीयंत्र की पूजा करें। सरस्वती यंत्र की पूजा से भी लाभ मिलेगा। घर से दही खाकर निकलें।

मिथुन राशि  – ‘ऊं गं गणपतये नम:’ मंत्र का जाप करें। पन्ना रत्न धारण करें। घर से गणेश जी के दर्शन करके जरूर निकलें।

कर्क राशि  – इस राशि के जातक 4 मुखी रुद्राक्ष की पूजा करें। सरस्वती यंत्र की पूजा भी करें। घर से चीनी खाकर निकलें।

सिंह राशि  – चंदन का टीका लगाकर इंटरव्यू देने जाएं। विद्या का पत्ता किताब में रखें। इंटरव्यू मे सरस्वती यंत्र साथ लेकर जाएं। ऐसा करने से सफलता मिल सकती है।

कन्या राशि  –पन्ना रत्न पानी में भिगोकर पानी पिएं। ऐसा करने से आपकी स्मरण शक्ति बढ़ जाएगी। ऊं गं गणपतये नम: मंत्र का जाप करें। गणेश जी को दूर्वा अर्पित कर घर से निकलें।

तुला राशि  – इस राशि के जातकों को 6 मुखी रुद्राक्ष धारण करना चाहिए। साथ ही सरस्वती मंत्र का जाप करें। घर से बर्फी या खीर खाकर निकलें, सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि  – मां सरस्वती की पूजा करें। गाजर का हलवा खाकर घर से निकलें।

धनु राशि – 24 कैरेट सोने की अंगूठी पहनें। बड़ों को चरण स्पर्श जरूर करें। घर से गुड़ खाकर निकलें। ऐसा करने से इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है।

मकर राशि – शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाएं। क्रिस्टल के श्रीयंत्र की पूजा करें। घर से इलायची खाकर निकलें। इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है।

कुंभ राशि  – इस राशि के जातक इंटरव्यू देने जाते वक्त गले में 4 और 6 मुखी रुद्राक्ष धारण करें। सरस्वती यंत्र की आराधना करें। घर से गणेश और मां सरस्वती जी के दर्शन करके निकलें।

मीन राशि  – संभव हो तो पीला पुखराज धारण करें। माता-पिता के चरण स्पर्श करें। गुड़ खाकर घर से निकलें। ऐसा करने से गुरु प्रसन्न होंगे और आपकों इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है।

 

राशि के अनुसार पेड़-पौधों के माध्यम से करें समस्याओं का समाधान

कर्क राशि के लोग दोस्ती के लायक हैं अथवा नहीं, आप खुद ही पता करें

बच्चे के उज्ज्वल भविष्य के लिए करें राशि के अनुसार यह उपाय

अपनी राशि के अनुसार करें, संतान सुख प्राप्ति के अचूक उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -