फ्रेश लुक पाने के लिए अपनाएं यह ब्यूटी प्रोडक्ट

फ्रेश लुक पाने के लिए अपनाएं यह ब्यूटी प्रोडक्ट

बारिश के मौसम में उमस भरी गर्मी के कारण बहुत ज्यादा पसीना निकलता है. जिसके कारण त्वचा का निखार खत्म हो जाता है. पसीने के कारण चेहरे पर चिपचिपापन होने लगता है जिससे किसी भी लड़की का लुक पूरी तरीके से खराब हो जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल करने से आप उमस भरी गर्मी में भी फ्रेश लुक पा सकते हैं. 


1- इस मौसम में अपनी त्वचा पर  मॉश्चराइजर का इस्तेमाल जरूर करें. मॉश्चराइजर लगाने से पहले अपने चेहरे को अच्छी तरह से धो लें. आप अपनी त्वचा पर लाइट वेट फार्मूले से बने  टी ट्री ऑयल मॉश्चराइजर का इस्तेमाल कर सकती हैं. टी ट्री ऑयल मॉस्चराइजर लगाने से चेहरे पर आने वाला पसीना कम हो जाता है और चेहरे की चिपचिपाहट भी दूर हो जाती है. 

2- अपने चेहरे पर इस्तेमाल करने के लिए हमेशा लाइट प्रोडक्ट्स का ही चुनाव करें. कई बार पसीने के कारण ब्लैकहेड्स और पिंपल्स की समस्या हो जाती है. ऐसे में आप नेचुरल मैटिफाइंग मिनरल पाउडर का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

3- अपने चेहरे पर मेकअप करने से पहले प्राइमर का इस्तेमाल जरूर करें. प्राइमर लगाने से आपका मेकअप लंबे समय तक टिका रहेगा और आपके चेहरे की खूबसूरती भी बरकरार रहेगी. बारिश के मौसम में हमेशा ऑइल फ्री प्राइमर का इस्तेमाल करें 


 

4- आई मेकअप करने के लिए आप पेस्टल कलर वाले लॉन्ग लास्टिंग आई लाइनर का इस्तेमाल कर सकते हैं. इससे आपकी आंखों का मेकअप लंबे समय तक बरकरार रहेगा और पसीने से खराब नहीं होगा.

 

टमाटर के इस्तेमाल से पाएं बेदाग और निखरी त्वचा

अपने चेहरे में नेचुरल निखार लाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

घरेलू चीजों के इस्तेमाल से लाएं अपनी खूबसूरती में निखार

?