ये उपाय बड़े आसान, देंगे आपको गोरी संतान
ये उपाय बड़े आसान, देंगे आपको गोरी संतान
Share:

हर प्रेग्नेंट महिला अपने होने वाले बच्चे को लेकर बहुत सारे सपने देखती है,वो यही चाहती है की उसका होने वाला बच्चा स्वस्थ होने के साथ साथ गोरा भी हो. अगर आप भी यही चाहती है की आपका होने वाला बच्चा गोरा पैदा हो तो इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसे आहारों के बारे में बताने जा रहे है जिनके सेवन से आपका होने वाला बच्चा गोरा पैदा हो सकता है.

1-प्रेग्नेंट महिला के लिए संतरे का सेवन बहुत फायदेमंद होता है,इसमें भरपूर मात्रा में विटामिन सी मौजूद होती है जो बच्चे का रंग निखारने में मदद करती  है. और आपका बच्चा गोरा पैदा होता है. 

2-अगर आप चाहती है की आपके बच्चे का रंग गोरा हो तो प्रेगनेंसी के दौरान नियमित रूप से कच्चे नारियल का सेवन करे,इसमें पोटेशियम की भरपूर मात्रा मौजूद होती है जो पेट में पल रहे बच्चे के बाल और स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होती है. आप चाहे तो कच्चे नारियल की जगह नारियल पानी भी पी सकते हैं .


3-कच्चे नारियल के साथ मिश्री का सेवन करने से भी बच्चा गोरा पैदा होता है,इसे खाने से आपके बच्चे का रंग और बाल दोनों ही चमकदार हो जाते है.

4-रोज़ाना काले अंगूर का सेवन करने से या इसका जूस पीने से पेट में पल रहे बच्चे का खून साफ होता है और उसका कई बीमारियों से बचाव होता है,इसलिए अगर आप नियमित रूप से काले अंगूर का सेवन करती है तो इससे बच्चे का रंग भी साफ होता है.

 

टैटू बनवाते वक़्त ध्यान रखे ये बाते

ये गलतिया छीन सकती है आपकी सुनने की शक्ति

दही दूर कर सकता है आपके पैरो का फंगल इन्फेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -