लंबे समय तक जवान दिखने के लिए करिश्मा कपूर की तरह लें एंटी एजिंग डाइट
लंबे समय तक जवान दिखने के लिए करिश्मा कपूर की तरह लें एंटी एजिंग डाइट
Share:

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत हीरोइन है. करिश्मा कपूर की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. करिश्मा कपूर की उम्र 44 साल है. इस उम्र में भी वह बहुत ही खूबसूरत और जवान दिखाई देती है. करिश्मा कपूर आज भी उतनी ही फिट और सुंदर है कि आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. करिश्मा कपूर की सुंदरता का राज उनकी डाइट और डेली रूटीन है. 

1- करिश्मा कपूर सुबह के नाश्ते में चिया सीड्स और आलमंड मिल्क लेती हैं. जो झुर्रियों  के आने की प्रक्रिया को धीमा कर देते हैं. इसके अलावा करिश्मा कपूर लंच में कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन युक्त ब्राउन राइस वेजिटेबल करी चिकन और उबली हुई सब्जियों का सेवन करती हैं. डिनर में करिश्मा हमेशा हल्का खाना और लो कैलोरी फूड्स लेना पसंद करती हैं. 

2- दिन की शुरुआत में करिश्मा कपूर ग्रेपफ्रूट लेती है. ग्रेपफ्रूट में भरपूर मात्रा में लाइकोपीन की तरह एक एंटी ऑक्सीडेंट मौजूद होता है. जो त्वचा को एजिंग बढ़ाने वाले फ्री रेडिकल्स से बचाता है. करिश्मा नाश्ते में तरबूज का सेवन जरूर करती है. पोषक तत्वों से भरपूर तरबूज न केवल उन्हें स्वस्थ रखता है बल्कि उनकी स्किन को भी नमी प्रदान करता है. 

3- करिश्मा कपूर क्लासिक और ब्रेड टोस्ट खाना पसंद करती हैं. इसके अलावा वह ब्लूबेरिज, स्ट्रॉबेरी, रसभरी, चेरी और ब्लैकबेरी कभी सेवन करती है. जिससे उनकी स्किन हाइड्रेटेड रहती है. 

4- करिश्मा कपूर बाल और त्वचा को स्वस्थ रखने के लिए रोजाना एक कटोरी दलिया में बादाम और अन्य फल डालकर खाती हैं. जिससे उनकी त्वचा और बाल एजिंग की समस्या से बचे रहते हैं.

 

डार्क सर्कल्स और सांवलेपन की समस्या को दूर करता है सेब

स्किन से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करता है ये एक फेस पैक

त्वचा में नेचुरल ग्लो लाने के लिए ऐसे बंद करें अपनी त्वचा के खुले हुए रोम छिद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -