VIDEO : इस टीवी एक्टर संग बेशर्म होकर पानी-पानी हुईं शिवांगी जोशी
VIDEO : इस टीवी एक्टर संग बेशर्म होकर पानी-पानी हुईं शिवांगी जोशी
Share:

इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में नायरा उर्फ शिवांगी जोशीका हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह सभी के दिलों करार को लूट रहीं हैं कैसे वह भी हम आपको बताते हैं. जी, पहले आप सभी को बता दें कि शिवांगी जोशी ने एशिया के टॉप 5 सेक्सी महिलाओं में अपनी जगह बना ली है. जी हाँ, शिवांगी जोशी का एशिया टॉप 5 सेक्सी महिलाओं में अपना एक अलग मुकाम बनाया है और यह उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी बात है. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में शिवांगी जोशी फिल्म मोहरा के अक्षय कुमार और रवीना टंडन के गाने टिप-टिप बरसा पानी पर बेहद ही हॉट और सेक्सी डांस कर रहीं हैं जो दिल को लुभा रहा है. आप सभी देख सकते हैं शिवंगी जोशी के साथ इस वीडियो में मोहसिन खान भी नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का ये डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है.

वहीं यह वीडियो उनके सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' का एक सीन है जो थोड़ा पुराना है लेकिन अब वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है.

मेकअप के साइड इफेक्ट से हुआ शिवांगी जोशी का चेहरा खराब!

सेक्सियस्ट वीमन लिस्ट में इन दो टीवी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में बनाई जगह

अपनी बायोपिक के पहले पोस्टर में रेगिस्तान में न्यूड बैठी नजर आईं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -