पूजा नहीं करने वाले भी लगा रहे तिलक - शिवराज
पूजा नहीं करने वाले भी लगा रहे तिलक - शिवराज
Share:

गुजरात में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार अभी से जोर पकड़ने लगा है, जबकि अभी तारीखों का एलान नहीं हुआ है. इस बीच प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गाँधी का नाम लिए बगैर उन पर राजनीतिक हमला कर उनके पाखंड पर तंज कसा.

उल्लेखनीय है कि एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा का प्रचार करने के लिए गुजरात गए हुए हैं. जहां उन्होंने राहुल गाँधी का नाम लिए बगैर उन पर हमला करते हुए कहा कि जिन्होंने आज तक पूजा की थाली नहीं उठाई हो, वो अब मंदिर जा रहे हैं, बड़े-बड़े तिलक लगा रहे हैं. यही नहीं उन्होंने सरदार पटेल और कश्मीर के मुद्दे का भी जिक्र कर कहा कि सरदार पटेल ना होते तो भारत एक नहीं होता, नेहरू जी जम्मू कश्मीर का मुद्दा खुद अपने पास ना रखकर सरदार पटेल को देते, तो कोई समस्या ही नहीं होती.

बता दें कि इसके पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राहुल गांधी के पिछले दिनों गुजरात में किये दौरे को ‘ढोंग’ बताया था. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि राहुल गांधी उनका ‘पाखंड’ और ‘ढोंग’ काम नहीं आने वाला है. उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह राम सेतु को नष्ट करने के लिए तैयार थी. यही नहीं सुप्रीम कोर्ट में  कांग्रेस सरकार ने तो श्रीराम और श्रीकृष्ण के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा कर दिया था.

यह भी देखें

शिवराज सरकार बच्चों को यौन हिंसा से बचाने के लिए बनाएगी कानून

राहुल गांधी के साथ हुआ यह हादसा, बने हंसी के पात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -