बाघ घुसा शादी समारोह में, नागपुर में महिला पर हमला

आम तौर पर विवाह समारोह में ख़ास मेहमान बुलाये जाते हैं. पर मध्यप्रदेश के एक गाँव में विवाह समारोह में ऐसा मेहमान आया जिसे देखकर सबके हाथ-पांव फूल गए. यहाँ शादी के एक पांडाल में कटंगी वनक्षेत्र से निकला एक बाघ घुस आया. उसे देखकर लोगों में दहशत के मारे हडकंप मच गया. शोरगुल मचने पर बाघ वहाँ से भागकर जंगल में चला गया.

इसके बाद वह एमपी की सीमा पार कर महाराष्ट्र के नागपुर जिले के नाकाडोंगरी इलाके में घुस गया. वहां बुधवार को सुबह करीब 5 बजे इस बाघ ने शौच के लिए घर से बाहर निकली एक महिला पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला शांताबाई को गंभीर अवस्था में तुमसर के सरकार अस्पताल में दाखिल कराया गया.

पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों ने पुलिस और वन विभाग को घटना की जानकारी दी. बालाघाट के चीफ कन्जर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट धीरेंद्र ने कहा कि “हमें बाघ के जंगल के रास्ते गांव में घुसने की जानकारी मिली है और हम इसकी गतिविधियों पर पूरी नजर रख रहे हैं.” वहीं भंडारा के डेप्युटी कन्जर्वेटर विवेक होशिंग ने बताया कि “बाघ के रिहाइशी इलाके में घुसने के बाद उसे पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है जो लगातार उसकी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है.”

बैतूल - टक्कर मारकर डंपर ग्रामीणों पर पलटा

राहुल गांधी के विवादित वचन

शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शोषण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -