ब्रूस ली का बर्थडे ऐसे सेलिब्रेट करेंगे टाइगर श्रॉफ
ब्रूस ली का बर्थडे ऐसे सेलिब्रेट करेंगे टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ का मार्शल आर्ट्स के प्रति प्रेम तो जगजाहिर है। फिल्म  'हीरोपंती' से अपना करियर शुरू करने वाले टाइगर को को ब्रूस ली के बर्थडे पर होने वाले कई कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जा रहा है। मार्शल आर्ट्स को लेकर टाइगर श्रॉफ की दीवानगी बचपन से रही है और चार साल की उम्र से वे इसकी प्रेक्टिस कर रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड में अक्षय कुमार की तरह मार्शल आर्ट्स के चेहरे के रूप में भी जाना जाता है।

गौरतलब है कि फिल्मों में टाइगर लगभग एक्शन करते हैं। ब्रूस ली के जबरदस्त प्रशंसकों में शामिल, टाइगर को उनके लिए रखे गए कई कार्यक्रमों में बुलाया जा रहा है। टाइगर ने कई बार, ब्रूस ली का प्रशंसक होना स्वीकार है। ब्रूस ली का जन्मदिन  27 नवंबर को आता है। टाइगर की टीम को कई बुलावे हैं कि वे जाकर बॉलीवुड की उपस्थिति दर्ज कराएं।

ख़बरों के मुताबिक, टाइगर फिल्हाल मुन्ना माइकल की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह कहते हैं, "ब्रूस ली मेरे बचपन से मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैं चार साल का था जब मैंने उनकी फिल्म देखी और फैसला कर लिया कि मुझे मार्शल आर्ट्स सीखना है। मैं आज जो भी हूं उसका कुछ श्रेय उन्हें भी जाता है।"   

हॉलीवुड के दिग्गज लेखक स्टेन ली से मिली सोनम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -