इस फिल्म में साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर
इस फिल्म में साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 2' की शूटिंग में बिजी है, इसके अलावा खबरों कि माने तो स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी होंगे. बता दे कि, फिल्म में लीड में रोल में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे.

वही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, "पहले पार्ट की ही तरह दूसरे पार्ट में भी ढ़ेर सारे गाने होंगे और उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में टाइगर और ईशान मिलकर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देंगे" इसके अलावा बताया गया है कि, "इस फिल्म में कई एक्शन सीन भी है और ईशान इसकी जमकर तैयारी कर रहे हैं"

ख़ास बात यह है कि बीते कुछ दिनों पहले निर्देशक करण जौहर ने घोषणा की थी कि, धर्मा प्रोडक्शन ने ईशान के साथ तीन डील की है जिसमें से एक स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 है. फिलहाल ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त है. वही फिल्म में उनके अपोजिट जाहन्वी कपूर होगी. बता दे कि इस फिल्म से ईशान और जाहन्वी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है. थोड़े दिन पहले ही फिल्म धड़क का पोस्टर्स भी रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़े

क्या आपने देखा मिस वर्ल्ड मानुषी का ये वायरल वीडियो

'गुलबदन' पर इतने फ़िदा हो गए कपिल शर्मा

मैं हमेशा इसी तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी- परिणीति

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -