तो पापा के पुराने घर में 'गर्लफ्रेंड' के साथ समय बिता रहे हैं टाइगर !
तो पापा के पुराने घर में 'गर्लफ्रेंड' के साथ समय बिता रहे हैं टाइगर !
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. कहा जाता है बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी टाइगर की गर्लफ्रेंड हैं. हालाँकि इस पर अभी तक कोई मुहर नहीं लगी है लेकिन अफवाहें कुछ ऐसी ही उड़ रही हैं. अब असल में इन दोनों के बीच क्या चल रहा है ये तो वही जाने और जब इस बारे में बात की जाएगी तभी पता चलेगा. लेकिन हाल ही में एक खबर आई है कि टाइगर और दिशा जल्दी ही एक अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं. आगे क्या है इसमें आइये जानते हैं.

टाइगर श्रॉफ को छोड़ चंकी की बेटी इनके साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में माउंट मैरी के पास वास्तु हाइट्स में एक अपार्टमेंट लिया है जहां पर वो किराए से रहते हैं. इतना ही नहीं अफवाहें ये भी हैं कि इसी अपार्टमेंट में टाइगर और दिशा अपना क्वालिटी टाइम बिताते हैं, पर वहीं कुछ का कहना है कि इस अपार्टमेंट में एक्ट्रेस दिशा रहती हैं. अब इस बिल्डिंग में कौन रहता है ये तो वही जाने लेकिन इसमें एक खास बात है जिसको हम आपको बता देते हैं.

दरअसल, इस अपार्टमेंट की खास बात ये है कि एक समय पर टाइगर के पापा यानी जैकी श्रॉफ इस अपार्टमेंट में रहा करते थे और अब टाइगर या फिर दिशा इसमें रह रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि टाइगर श्रॉफ इस बिल्डिंग को बहुत ही अच्छे से जानते हैं और अपने बचपन के कुछ समय को टाइगर ने इसी बिल्डिंग में बिताया है. फिल्मों की बात करें तो टाइगर 'बागी 3' और 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

बेसुध होकर ड्राइंग रूम में नाचती रही एक्ट्रेस, मच गया तहलका

इस अभिनेत्री ने भारतीय सैनिको को कहा बेवकूफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -