Baaghi 2 Trailer : जबरदस्त एक्शन के साथ नज़र आये दिशा और टाइगर
Share:

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बागी 2 का सभी काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की  जगह अब दिशा पटानी ने ले ली है जिससे इनकी लव स्टोरी रियल लगे. निर्माता ने यही सोच कर दिशा को इस फिल्म में लिया है. आपको बता दे हाल ही में बाघी 2 का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इसी के साथ इसके ट्रेलर के कुछ समय पहले ही इसका एक और रोमांटिक पोस्टर सामने आया है जिसे साजिद नाडियाडवाला ने शेयर किया है.

बता दें आज ट्रेलर रिलीज करने के लिये टाइगर और दिशा पटानी चॉपर से मुंबई पहुंचेगे. ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म के ट्रेलर के लिए इतना पैसा खर्च किया गया है. इतना ही नहीं बागी 2 के रिलीज होने से पहले ही बागी 3 की घोषणा की जा चुकी है. जानकारी के लिए बता दे, टाइगर श्रॉफ के अलावा मनोज बायपेयी, रणदीप सिंह हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं टाइगर और दिशा दोनों एक रोमांटिक पोज़ में बैठे हुए हैं. साथ ही आपको बता दे, इस ट्रेलर में काफी मार पीट दिखाई गयी है और ढेर सारा एक्शन भी जिसे देखकर आपको भी फिल्म देखने की उत्सुकता हो जाएगी. जी हाँ, तो आइये देखते हैं एक्शन से भरपूर ये ट्रेलर.

Race 3 : सलमान जैकलीन थाईलैंड में करेंगे एक्शन सीन शूट

सनी नही ये है रियल 'बेबी डॉल', बोल्डनेस के मामले है सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -