'दी लेगो मूवी' में अपनी आवाज देंगी ये अभिनेत्री
'दी लेगो मूवी' में अपनी आवाज देंगी ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की कई एनिमेटेड मूवीज रही हैं जिनमे कई बड़े बड़े सितारों में अपनी आवज दी हैं. ऐसे में जल्द ही 'दी लेगो मूवी' का सीक्वल आने वाला हैं जिसमे भी हॉलीवुड अभिनेत्री टिफनी हैडिश ने अपनी आवज देने की बात कहीं हैं. जी हाँ, खबर हैं कि इस फिल्म में अभिनेत्री टिफनी हैडिश अपनी आवज देंगी. इस फिल्म के निर्देशक माइक मिचेल हैं जिन्होंने 'ट्रॉल्स' फिल्म का भी निर्देशन किया था. अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया हैं ना ही इस फिल्म में हैडिश के किरदार के बारे में बताया गया हैं.

आप सभी को पता हो कि हैडिश इन दिनों फिल्म 'द किचन' में मेलिस्सा मैकार्थी के साथ नज़र आने वाली हैं साथ ही वे यूनिवर्सल कॉमेडी 'द टेम्प' फिल्म से भी जुड़ चुकी हैं. अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में हैडिश ने बताया कि जल्द ही वे फिल्म 'द लास्ट ओजी' में भी नज़र आएंगी, और इस अपकमिंग फिल्म में वे ट्रेसी मॉर्गन के साथ अपने जलवे दिखाने वाली हैं. फिल्म 'नाइट स्कूल' के प्रोडक्शन का काम भी उन्होंने केविन हार्ट के साथ पूरा किया हैं.

आपको बता दें कि हैडिश ने हॉलीवुड की कई हिट फिल्मों और टीवी शोज़ में काम किया हैं जैसे - गर्ल्स ट्रिप, कीनू, द कारमिचैल शो, मीट द स्पार्टन्स, रेसिंग फॉर टाइम आदि. ये एक अभिनेत्री होने के साथ ही एक कॉमेडियन भी हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 2.2m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. कुछ समय पहले ही इन्होने अपने एक स्केच आर्ट को इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया था और लिखा था OMG this is so beautiful to Me thank you Davon Carey! I Love things like this it truly touches my hart.

गूगल ने इस दिवंगत अभिनेता के नाम किया डूडल

इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस बिखेरती नज़र आई सोफी चौधरी

प्रकाश राज की इन बातों को नहीं जानते होंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -