यहाँ मिलेगी IPL2018 की टिकटें
यहाँ मिलेगी IPL2018 की टिकटें
Share:

IPL2018 क्रिकेट का रोमांचक टूर्नामेंट जल्द शुरू होने वाला है. इसको देखने के लिए क्रिकेट फैन्स का जोश चरम पर है. आईपीएल का 11 वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है, जो 27 मई तक चलेगा. इस साल 2 पुरानी टीमें भी आईपीएल में हिसा ले रही हैं. अब लोगों को जिस बात की सबसे ज्यादा चिंता है, वह है टिकट बुक करने की. आईपीएल का उद्घाटन समारोह मुंबई 7 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में होगा.

जहां पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस के शुरुआती टिकट के दाम 800 रुपये हैं तो राजस्थान रॉयल्स के शुरुआती टिकट के दाम 500 रुपये हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के शुरुआती टिकट के दाम 400 रुपये हैं. IPL की टीम रॉयल चलेंजर्स बैंगलोर का सबसे महंगा टिकट है. इस टीम के मैच को देखने के लिए मिनियम टिकट 1200 रुपए का है. आईपीएल 2018 के टिकट आप ऑनलाइन BookMyShow, Paytm और Insider के आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट आपको ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए रिडायरेक्ट करती है.

व्यक्तिगत टिकट के अलावा आप कॉर्पोरेट टिकट भी खरीद सकते हैं. जैसे आप मुंबई इंडियंस के सभी मैचों के लिए टिकट मुंबई इंडियंस की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के मैचों के लिए टिकट पेटीएम से खरीदे जा सकते हैं और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए टिकट इनसाइडर वेबसाइट से भी खरीदे जा सकते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के टिकट बुकमायशो से खरीदे जा सकते हैं.

ये टीम बनी IPL2018 की प्रबल दावेदार, कारण खुद जानिए

प्रतिबंध के खिलाफ अपील नहीं करेंगे डेविड वॉर्नर

तो इस तरह आईपीएल से सन्यास लेना चाहते हैं गौतम गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -