भारत में लांच हुई Thunderbird 350X और Thunderbird 500X
भारत में लांच हुई Thunderbird 350X और Thunderbird 500X
Share:

रॉयल एनफील्ड ने अपनी दो नई थंडरबर्ड बाइक्स को भारत में लांच कर दिया है. इन दोनों बाइक्स को थंडरबर्ड 350X और थंडरबर्ड 500X नाम के साथ लांच किया गया है. कंपनी ने थंडरबर्ड 350X को 1.56 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है वहीं इसके दमदार वेरिएंट यानी थंडरबर्ड 500X की कीमत 1.98 लाख रुपए तय की गई है. इन दोनों बाइक्स की इंजन क्षमता की बात करें तो थंडरबर्ड 350 में 350cc का इंजन दिया गया है जो कि 19.8 bhp की पावर के साथ 28 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

जबकि रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 500X में 499cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन पेश गया है. इन दोनों ही इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. इन बाइक्स के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके अगले पहिए में टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछले हिस्से को डुअल शॉक अबज़ॉर्वर सस्पेंशन से लैस किया गया है. इसके अलावा इन बाइक्स के साथ नए कलर्स के साथ एलईडी डेटाइल रनिंग वाले हैडलैंप और एलईडी टेललैंप भी मुहैया कराये गए है.

थंडरबर्ड 350X और थंडरबर्ड 500X में समान सस्पेंश और ब्रेक्स इस्तेमाल किया गए है. वहीं, थंडरबर्ड 350X और थंडरबर्ड 500X,इन दोनों ही बाइक्स में सिंगल यूनिट सीट दी गई है. बाइक के एग्ज़्हॉस्ट, फ्रंट फोर्क और रियर शॉक अबज़ॉर्वर को मैट ब्लैक कलर दिया गया है.

 

बजाज ऑटो की सेल्स रिपोर्ट

Video : बेटी के साथ आखिरी बाइक राइड पर दिखी थी श्रीदेवी

BMW के चेन्नई प्लांट के बेस्ट इन क्लास प्रोडक्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -