इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल
इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल
Share:

टीवी का मशहूर शो 'झाँसी की रानी' में नजर आने वाली अभिनेत्री उल्का गुप्ता इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों उल्का टीवी का चर्चित शो ‘शक्तिपीठ के भैरव’ में नजर आ रही है. इस सीरियल में उल्का एक हिंदू देवी के किरदार में हैं जिसके चलते उनका कहना है कि, ‘शक्तिपीठ के भैरव’ ने उनके अभिनय कौशल को निखारा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उल्का ने अपने बयान में कहा कि, "हिंदू देवी का किरदार निभाने का मौका मिलने के लिए मैं आभारी हूं, ‘शक्तिपीठ के भैरव’ ने मेरे अभिनय कौशल को निखारा है क्योंकि इसने मुझेे एक ही शो में कई किरदार निभाने का मौका दिया है.’’ गौरतलब है कि, उल्का इस सीरियल के अलावा टीवी के कई मशहूर शो का हिस्सा रहा चुकी है. यही नहीं बल्कि, उल्का फिल्म दुनिया में भी अपने कदम रख चुकी है.

बीते कई दिनों से ये भी खबर आ रही है कि, उल्का बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में भी नजर आ सकती हैं. हालांकि, अभी तक उल्का की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. इसके अलावा साल 2015 में रिलीज हुई साउथ मूवी रुद्रमादेवी में उल्का ने बाहुबली की देवसेना यानि की अनुष्का शेट्टी के बचपन का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

इस तरह कश्मीरा ने कृष्णा को दी अपनी डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई

ट्विन बेबीज़ ने बदली इस स्टार कपल की लाइफ

भारत को पछाड़कर पाकिस्तान ने किया विश्वभर में नाम

मोहित रैना की इस तस्वीर को देखकर मौनी रॉय का दिल हुआ बेक़रार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -