BMW लाने जा रही तीन पहिया बाइक
BMW लाने जा रही तीन पहिया बाइक
Share:

दो पहिया बनाने वाली जापानी कंपनी कावासाकी ने अपनी नई कॉन्सेप्ट तीन-पहिया बाइक का एक वीडियो टीजर जारी किया है. कंपनी ने अपनी इस बाइक को कॉन्सेप्ट J का नाम दिया है. गौरतलब है कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को सबसे पहले टोक्यो मोटर शो 2013 में पेश किया था. इस थ्री-व्हीलर बाइक की सबसे बड़ी खासियत है कि ये बिना पेट्रोल-डीजल के चलती है. कंपनी ने इसे पूरी तरफ इलैक्ट्रिक बाइक के रूप में पेश किया है.

आपको बता दें कि थ्री-व्हीलर बाइक्स कांसेप्ट पर कई कंपनियां काम कर रही है जिनमें कैन-अम स्पायडर, पोलेरिस स्लिंगशॉट और यामाहा जैसी दिग्गज कंपनियां शामिल है. कावासाकी ने अपनी इस बाइक के साथ कई राइडिंग पेजिशन पेश की है. राइडर अगर बाइक चलने  समय अपनी पोजीशन चेंज करना चाहते है तो उन्हें इसका भी ऑप्शन  दिया जाता है. भीड़-भाड़ पर आप आरामदायक कम्फर्ट राइडिंग मोड चुन सकते है.

हालांकि इस बाइक की लांचिग के बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. लेकिन  इस बाइक के वीडियो टीजर को देख कर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस तीन पहिया बाइक को इस के अंत तक दुनिया के सामने बिक्री के लिए उपलब्ध करा सकती है.

 

सरकारी फरमान की मार बेहाल है ऑटो पार्ट्स बाजार

अॉडी ने पेश की नई अॉडी Q5

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में उतरी ऑडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -