बस व टेम्पो की टक्कर में तीन की मौत
बस व टेम्पो की टक्कर में तीन की मौत
Share:

राजस्थान : श्रीगंगानगर में गुरुवार को टेम्पो व बस में हुई जबर्दस्त टक्कर में तीन लोगों के मारे जाने और एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है .इस हादसे में एक बाइक सवार भी शिकार हो गया .

मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना सहारणावाली गांव के पास सुबह करीब 9.30 बजे हुई .टैम्पो व बस में आमने सामने से टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. टक्कर के बाद बस एक पेड़ से टकरा गई. टेम्पो के बस के नीचे दब जाने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.इस हादसे में पास से गुजर रहा एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों और शवों को श्रीगंगानगर के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया. हादसे की सूचना के बाद जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे.

उल्लेखनीय है कि तीन मृतकों में दो पति पत्नी हैं. मृतक दंपति की पहचान जीजी निवासी भूपसिंह व निकोदेवी के रूप में हुई है. हादसे में बस व टेम्पो सवार 13 लोग घायल हुए हैं. कुछ घायलों का राजकीय अस्पताल में और कुछ का निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है. स्मरण रहे कि सुबह-सुबह ग्रामीण इलाकों से मजदूर टेम्पो में बैठकर के गंगानगर आते हैं. इन टेम्पो में क्षमता से अधिक 10 से 15 तक सवारियां बैठाई जाती है.

यह भी देखिए

सड़क हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री के बहनोई की मौत

वाराणसी हादसा : 18 की मौत 50 घायल, 48 घंटे में मांगी रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -