मोबाइल छीनने वाले 3 आरोपी धराये
मोबाइल छीनने वाले 3 आरोपी धराये
Share:

आज कल लूटपाट और चोरी डकैती के किस्से तो आम बात हो गयी है. जहाँ देखो वहीं से चोरी, लूट, छीनना-झपटना और डकैती जैसी वारदातें सुनने को मिलती हैं. और इस मामले में कई बार अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहते हैं. लेकिन एक मामला सामने आया है जहाँ पुलिस ने शिवजी कॉलोनी में हुई स्नेचिंग मामले में सफलता पा ली है. इस घटना में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर सलाखों के पीछे पंहुचा दिया.

वहीं पुलिस ने अपराधियों से छीना गया मोबाइल फ़ोन, रुपये और चेन आदि बरामद भी कर लिए हैं. अब अपराधियों को सोमवार के दिन अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा.

गौरतलब है कि, चावला कॉलोनी में निवास करने वाले सचिन ने मामले की प्राथमिकी दर्ज़ करवाई थी, और जानकारी दी थी कि 9 दिसंबर की शाम को वह अपने भाई के साथ बाहर पार्क में घूम रहा था. तभी वहां अचानक आये 3 युवकों ने जिनमे से एक के हाथ में त्रिशूल था, सचिन से 1 हज़ार रुपये और मोबाइल छीन लिया. वहीं जब सचिन ने विरोध जताया तो युवकों ने त्रिशूल से सचिन के हाथ पर वार किया और उसे धक्का देकर गिरा दिया और मौके से फरार हो गए.

वहीं शिवाजी कॉलोनी  प्रभारी थाना निरीक्षक उमेद सिंह ने कहा कि - "मामले की जांच एएसआई बलराज सिंह ने की। इस दौरान 10 दिसंबर को वारदात में शामिल आजाद नगर निवासी सुनील उर्फ गिन्नी, जनता काॅलोनी निवासी हरिओम विजय नगर निवासी प्रवीन के बारे में जानकारी मिली। आरोपी सुनील प्रवीन का आपराधिक रिकार्ड रहा है। तीनों आरोपी नशे के आदी है। इसके लिए तीनों ने वारदात को अंजाम दिया।"

पुलिस दरोगा ने बीजेपी नेता को पीटा

नाबालिग से रेप मामले में फंसा बीजेपी नेता

जमीनी विवाद में हमलावरों ने ली भाई की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -