इस साल Jio यूजर्स को लगेगा झटका
इस साल Jio यूजर्स को लगेगा झटका
Share:

नई दिल्ली. नए साल पर जियो जहां लोगों को कई फायदे दे रहा है. वहीं जियो के यूजर्स के लिए एक ऐसी जानकारी भी है जिसे जानना आपको जरुरी है. क्योंकि जियो के उन कस्टमर्स के लिए एक बुरी खबर है. जिस कस्टमर के पास जियो का पोस्टपेड सिम है और वे पोस्टपेड पर आपने प्रीपेड वाला कोई रिचार्ज करते है तो उस पर नेटवर्क आना बंद हो जाएंगे. 

जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स को प्लान में हमेशा ही कन्फ्यूजन रहा है. प्रीपेड के साथ पोस्टपेड यूजर को भी फोन पर रिचार्ज ही करना होता है. ऐसे में जो प्लान प्रीपेड यूजर के लिए हैं वो रिचार्ज पोस्टपेड यूजर्स भी करा सकते हैं. इसकी के चलते कनफ्यूजन की स्थिति बनी हुई है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर पोस्टपेड प्लान की डिटेल शेयर की है, लेकिन इसका जिक्र नहीं होता.

बता दे कि  जियो यूजर्स की सिम पोस्टपेड हैं और वे उस पर प्रीपेड का कोई रिचार्ज करा रहे थे तब वो रिचार्ज पोस्टपेड वाले प्लान में काउंट होगा. जिसके चलते वो बिल साइकल यानी 30 दिन में ही खत्म हो जाएगा. इसके बाद सिम पर नेटवर्क आना बंद हो जाएंगे या फिर इंटरनेट स्पीड स्लो हो जाएगी. ऐसे में सिम पर नेटवर्क के लिए आपको अपने पोस्टपेड प्लान के हिसाब से बिल का पेमेंट करना होगा, तभी सिम फिर से चालू होगी. 

गूगल ने अमेज़न के खिलाफ उठाया बड़ा कदम

भारत में लॉन्च बिटकॉइन का पहला मोबाइल ऐप

15 मार्च से पहले ही स्वीकार किये जाएंगे जीप हेतु आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -