यह जीत त्रिपुरा में हुई कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला है: अमित शाह
यह जीत त्रिपुरा में हुई कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला है: अमित शाह
Share:

अमित शाह ने त्रिपुरा जीत के बाद भाजपा के दिल्ली दफ्तर से कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया साथ ही कांग्रेस और लेफ्ट पर हमला बोला है. शाह ने इस जीत को भाजपा की ऐतिहासिक जीत बताते हुए अमित शाह ने देश के प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की. भाषण में अमित शाह ने नार्थ-ईस्ट की जनता को धन्यवाद कहा है.

अमित शाह ने अपने भाषण में कहा है कि,  "पार्टी के लिए ऐतिहासिक दिन है, जो हम त्रिपुरा फतह कर चुके है. नार्थ ईस्ट की जनता ने विश्वास जताया है. नार्थ ईस्ट की जनता ने मोदी जी पर भरोसा किया है. यह त्रिपुरा में हुए हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला है. सबका-साथ,सबका विकास को नार्थ ईस्ट ने सही मायने में एक दिशा दी है."

"त्रिपुरा में जहाँ पिछले चुनाव में एक भी सीट नहीं मिली थी अब वहीं हम बहुमत लेकर विजयी हुए है. यह देश के विकास की जीत है. त्रिपुरा और नागालैंड में कांग्रेस को पूरी तरह से मुक्त कर जनता ने जीरो सीट पर रखा है. त्रिपुरा का विजयी रथ अब कर्नाटक की और रुख कर रहा है. यह जीत बीजेपी के नए दफ्तर में एक उत्सव का मौका है. देश की जनता मोदी जी के नेतृत्व में चलने के लिए तैयार है. यह आखिरी चुनाव नहीं है अभी कर्नाटक और केरल बाकि है."

माओवादी और लेफ्ट पार्टियों ने सालों से जुल्म किया है: मोदी

नॉन-सीरियस नेता की छवि को उभारते हुए राहुल गाँधी

जिस त्रिपुरा में जमानत नहीं बची थी वहां इतनी बड़ी जीत कैसे?जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -