इस खिलाडी के साथ भी हुआ सचिन जैसा हादसा छोड़ कर जाना पड़ा आईपीएल

Apr 16 2018 12:27 PM
इस खिलाडी के साथ भी हुआ सचिन जैसा हादसा छोड़ कर जाना पड़ा आईपीएल

आईपीएल के 11 वे सीजन में अब तक सब कुछ ठीक चल रहा है, मगर इसी बीच एक दुखद खबर है कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लूँगी नगिदी के पिता जेरोम नगिदी का निधन हो गया है. पिता के मौत की दुखद खबर मिलते ही नगिदी भारत से साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गए थे. वह आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं. सीएसके अब बाकी सभी सीजन में लूंगी नगिदी के बिना खेलेगी. 


 लूंगी नगिदी घरेलू टीम टाइटन्स के लिए खेलते हैं, टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जैक्स फॉल ने इस बात की पुष्टि की और कहा है कि इस मुश्किल समय पर हम नगिदी के परिवार की सहायता के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा "मैं इस दुखद खबर की पुष्टि कर रहा हु पर इस समय में खुद भी गहरी संवेदना उनके परिवार और दोस्तों के प्रति व्यक्त करता हु. हम सभी एक परिवार के रूप में मुश्किल समय में उनकी सहायता के लिए तैयार है.

हम उनकी सहायता करेंगे. "दक्षिण अफ्रीका के लूंगी नगिदी ने हाल ही में अपने माता-पिता के लिए मैच टिकट खरीद कर उन्हें मैच देखने के लिए आमंत्रित भी किया था. ताकि वे जनवरी 2018 में सेंच्युरियन में भारत के खिलाफ नगिदी का पहला टेस्ट मैच देख सके.  उस पदार्पण से, नजीडी ने कुल 7 विकेट लिए - पहली पारी में 1/51 और दूसरी पारी में 6/3. इस प्रदर्शन के डैम पर नगिदी को मैन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार से भी नवाज़ा गया था.  गौर करने वाली बात है कि वर्ल्ड कप 1999  में सचिन तेंदुलकर को भी पिता की मौत के कारण बीच टूर्नामेंट में से भारत लौटना पड़ा था. हालांकि अगले ही मैच में उन्होंने टीम का हिस्सा बन कर एक यादगार शतक जड़ते हुए उसे अपने पिता को श्रद्धांजलि स्वरुप समर्पित किया था.  

 

IPl2018: वानखेड़े स्टेडियम में महिला से छेड़छाड़

एरॉन फिंच लेना चाहते है कप्तान स्मिथ की जगह

IPL 2018 LIVE : पंजाब की जीत, पहली ही लड़ाई में इस खिलाड़ी ने धोनी को पछाड़ा

 

?