आज से बंद हो जाएगा जियो का ये ख़ास रिचार्ज ऑफर
आज से बंद हो जाएगा जियो का ये ख़ास रिचार्ज ऑफर
Share:

रिलायंस जियो आज यानी 25 दिसंबर 2017 से अपने एक खास रिचार्ज ऑफर को बंद करने जा रही है. जियो अपने 399 रूपए के रिचार्ज ऑफर को बंद करने जा रही है इससे पहले कंपनी आपको 399 रुपए या इससे अधिक के रिचार्ज पर 2,599 रुपए तक का कैशबैक ऑफर कर रही है. हालांकि ये रिचार्ज ऑफर सिर्फ अॉनलाइन माध्यम से रिचार्ज कराने पर ही दिया जा रहा है. 399 रुपए के रिचार्ज पर 400 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. ये कैश बाइक आपको 50-50 रुपए के 8 वाउचर के रूप में मिलेगा. ये 400 रुपए के वाउचर आपके जियो ऐप में मिलेंगे.

जिसमे कि 300 रुपए मोबाइल वॉलेट में और बाकी पैसे के शॉपिंग वाउचर के रूप में मिलेंगे. मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज कराते वक्त अगर NEWJIO कोड का इस्तेमाल करते है तो उन्हें 300 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा. जबकि पुराने यूजर्स JIO149 कोड डालेंगे तो उन्हें 149 रुपए का कैशबैक मिलेगा. वहीं अमेजन पे से इस रिचार्ज को कराने पर नए यूजर्स को 99 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है.

जबकि पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. अगर आप पेटीएम एक माध्यम से जियो का 399 रुपए का रिचार्ज कराते है और नए यूजर है तो NEWJIO कोड का इस्तेमाल कर 50 रुपए के कैशबैक फ़ायदा उठा सकते है. वहीं पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालकार 15 रुपए का कैशबैक ले सकते है.

 

ये ऐप बताएगी कार पार्किंग की सटीक जगह

जिओक्स मोबाइल्स ने लॉन्च किया नया हैंडसेट

एयरटेल और Celkon मोबाइल्स ने पेश किया नया स्मार्टफोन, कीमत मात्र 1249 रुपये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -