नमक रोटी का यह उपाय मुसीबतों से दिलाता है मुक्ति
नमक रोटी का यह उपाय मुसीबतों से दिलाता है मुक्ति
Share:

हर व्यक्ति के भोजन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नमक होता है, इसके बिना कोई भी भोजन बेस्वाद लगता है. नमक का प्रयोग भोजन में स्वाद को बढ़ाने के साथ-साथ आपके जीवन की परेशानियों को भी दूर कर सकता है. ज्योतिष शास्त्र में नमक से सम्बंधित ऐसे कई उपाय दिए गए है. जिन्हें अपनाने से व्यक्ति के जीवन से बहुत सी परेशानियों का अंत हो जाता है. आज हम आपको नमक का एक ऐसा उपाय बताएँगे जिसे आप आसानी से प्रयोग कर सकते है, जिससे आपकी सभी परेशानियाँ दूर हो जायेंगी तो आइये जानते है.

आपने बहुत लोगों से सुना होगा की घर में बनी पहली रोटी गाय को खिलाना चाहिए और बहुत से लोग गाय को रोटी खिलाते भी होंगें और जो लोग नहीं खिलाते है, तो वे इस कार्य को करना शीघ्र आरम्भ कर दें. लेकिन गाय को रोटी खिलाने के पूर्व उस रोटी में थोड़ा नमक रख ले, इसके बाद यह रोटी किसी सफ़ेद गाय को खिलाएं यदि आपको सफ़ेद गाय नहीं मिलती तो आप किसी भी गाय को इसे खिला सकते है.

ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है, की व्यक्ति यदि ऐसा करता है, तो नमक का कर्ज गाय पर चढ़ता है, जिसे उतारने के लिए वह आपको हर शुभ फल प्रदान करती है, जिससे आपके जीवन की सभी समस्याओं का अंत होता है. कहा जाता है, की नमक एक ऐसी वस्तु है, जो किसी को भी कर्जदार बनाता है व इसे उतारने के लिए व्यक्ति हर प्रयास करता है. इसलिए प्रतिदिन नियमित रूप से किसी गाय को नमक रोटी खिलाना व्यक्ति की सभी परेशानियाँ व समस्याओं को दूर करता है.

 

भगवान कृष्ण के सबसे करीब होते है ये अक्षर के नाम वाले लोग

ये है वे उपाय जो आपको शनिदोष और तनाव से मुक्ति दिलाते है

उधार दिया गया धन वापस पाने के लिए करें ये अचूक उपाय

जीवन की समस्याओं को पल भर में ख़त्म करता है ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -