घर की सभी  समस्याओ को दूर करता है दूध का ये उपाय
घर की सभी समस्याओ को दूर करता है दूध का ये उपाय
Share:

कभी-कभी हमारे पास सबकुछ होते हुए भी जीवन में शांति नहीं रहती है, हमेशा घर में कलह का माहौल रहता है, कोई ना कोई समस्या हमेशा लगी ही रहती है. ऐसे में ये समझ जाना चाहिए की आपके घर में देवताओं का वास नहीं है, और आपके घर में किसी ना किसी नकारात्मक ऊर्जा का वास है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसा आसान उपाय बताने जा रहे है जिसको करने से आपके घर से नेगेटिव ऊर्जा का असर दूर होगा व हर काम में पॉजिटिव असर दिखाई देने लगेगा ,

1- इस उपाय को आपको लगातार इक्कीस दिन तक करना होगा, इसके लिए एक बाल्टी पानी में थोड़ा सा कच्चा दूध और नौ बूँद शहद की मिला ले ,और फिर इस पानी से स्नान कर ले.

2- स्नान करने के बाद साफ़ सुथरे वस्त्र धारण करे और एक साफ़ बर्तन में दूध और शहद को मिला ले और अपने घर के हर कोने में इसका छिड़काव करे,

3- दूध और शहद का छिड़काव करते -अपने घर के मुख्य द्वार पर आ जाये और बचे हुए दूध को मुख्यद्वार पर एक धार में गिरा दे और अपने कुलदेवता को याद करे.

4- अगर आप लगातार इक्कीस दिनों तक इस उपाय, को करते है तो आपके घर से सभी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जायगी और आपका घर सभी प्रकार की बाधाओं से मुक्त हो जायेगा.

 

जानिए क्या है नौकरी पाने का सरल उपाय

घर के वास्तुदोषों के दूर करते है ये उपाय

घर की सकारात्मकता बढ़ाते है ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -