इस स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा अपडेट
इस स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा अपडेट
Share:

नई दिल्ली. सैमसंग ने Samsung Galaxy C9 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगा का अपग्रेड जारी कर दिया है. इसके अलावा आपको बता दें कि अब इस स्मार्टफोन को एंड्राइड नौगट 7.1.1 का अपडेट मिलना शुरू हो गया है. यह नौगट का सबसे लेटेस्ट वर्जन है. 

जिन यूज़र को ओटीए अपडेट नहीं मिला है, वे Settings > About Device > Software Update पर जाकर अपडेट के बारे में जांच सकते हैं. कंपनी ने बुधवार को ही इस अपडेट को जारी किया है, ऐसे में सभी गैलेक्सी सी9 प्रो यूज़र को मिलने में थोड़ा वक्त लगेगा. 

सैमसंग Galaxy C9 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6-इंच का फुल एचडी (1080x 1920 पिक्सल) AMOLED डिसप्ले दिया गया है. इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर दिया गया है. कंपनी ने सैमसंग Galaxy C9 Pro को 6GB रैम के साथ पेश किया है. यह फोन 4जी डुअल सिम स्मार्टफोन है. फोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है.

गैलेक्सी सी9 प्रो में फिज़िकल बटन में ही एक फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है. इस फोन को पावर देने का काम करेगी 4000 एमएएच की बैटरी जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. 4जी एलटीई के अलावा कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो में ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, जीपीएस, ग्लोनास, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं.

फोटो लीक : iPhoneX जैसा दिखता है यह फोन

इस ट्रिक से वॉयस मैसेज को टेक्स्ट में बदलें

399 से ज्यादा के किसी भी रिचार्ज पर jio दे रहा 2599 का फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -