वेस्ट इंडीज दौरे पर धोनी के नाम हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड
वेस्ट इंडीज दौरे पर धोनी के नाम हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली: बारिश की वजह से एक मैच रद्द और दो जीतने के बाद भारत वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच 11 रनो से हार गई है, यहां वेस्ट इंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम को 190 रनो का लक्ष्य दिया था,  वही लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्ट इंडीज ने सिर्फ  178 रनो पर ही रोक दिया, हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान  महेंद्र सिंह धोनी ने टीम को जीतने की भरपूर कोशिश की लेकिन उसमे वो नाकाम रहे. 

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम को जीतने के लिए धीमी पारी खेली जिसकी वजह से अब  उनकी काफी आलोचना भी हो रही है, धोनी ने 114 गेंदों में टीम के लिए सिर्फ 54 रन ही बनाए, जिसमे सिर्फ एक चौका शामिल है. वही धोनी का स्ट्राइक रेट सिर्फ 47 का ही रहा, धोनी ने अपना चौका 103 गेंदों के बाद लिया था, धोनी को 50 रन  बनाने के लिए 102 गेंदों का सहारा लेना पड़ा था, धोनी का यह सबसे धीमा वनडे  अर्धशतक है, और भारतीय बल्लेबाजों की बात करे तो यह दूसरा सबसे धीमा अर्धशतक है. 

धोनी से पहले धीमा अर्धशतक लगाने वाले पूर्व बल्लेबाज सदागोपन रमेश थे, इन्होने 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ के खिलाफ 200 गेंदों में सिर्फ 82 रन बनाए थे. वही इस श्रेणी में सौरव गांगुली भी है उन्होंने 105 गेंदों पर एक अर्धशतक लगाया था.

Women World Cup: बेटियों ने लिया हार का बदला, पाकिस्तान को 95 रन से दी शिकस्त...

महिला विश्व कप, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 5 वें ओवर में खोया पहला विकेट

गैंगरेप पीड़िता पर दुबारा हुआ एसिड अटैक, योगी ने दिलाया था सुरक्षा का भरोसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -