आपकी सारी परेशानियों को दूर कर सकती है ये अंगूठी
आपकी सारी परेशानियों को दूर कर सकती है ये अंगूठी
Share:

सभी व्यक्तियों का जीवन ग्रहों के आधार पर चलता है. यह उस व्यक्ति की कुंडली के ग्रह ही होते है जो उसे शुभ व अशुभ फल प्रदान करते है जिससे व्यक्ति के जीवन में सुख-दुःख, लाभ-हानि आदि सभी ग्रहों से ही सम्बंधित होते है. इन नौ ग्रहों का सम्बन्ध व्यक्ति के जन्म से ही उसके साथ जुड़ जाता है जो 12 भावों के साथ मिलकर शुभ व अशुभ फल के योग का निर्माण करते है.

इन्ही ग्रहों की दिशा व दशा व्यक्ति के सम्पूर्ण जीवन को प्रभावित करती रहती है यदि व्यक्ति की कुंडली में कोई ग्रह अशुभ फल प्रदान करता है जिसके कारण उसे कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो इसे शांत करने के लिए व्यक्ति को उस ग्रह से सम्बंधित उपाय करना चाहिए.

ग्रहों को शांत करने का एक उपाय यह भी है कि वह पंच धातु की अंगूठी या कड़ा धारण करे. क्योंकि इन धातुओं का सम्बन्ध किसी न किसी ग्रह से होता है जो उनके बुरे प्रभाव को कम करता है.ये पांच धातुएं सोना, चांदी, पीतल, तांबा और सीसा होती है इन्ही के योग को पंच धातु कहा जाता है. व्यक्ति यदि पंच धातु से बनी अंगूठी या कड़ा धारण करता है तो इससे उसे और भी कई लाभ प्राप्त होते है.

पंच धातु की अंगूठी को अपनी अनामिका ऊँगली में धारण करना चाहिए. इसे धारण कर व्यक्ति अपनी कुंडली के कई ग्रहों को एक साथ प्रसन्न कर सकता है जिससे उसके जीवन में सुख शांति बनी रहती है और सभी समस्याओं का अंत होता है. पंच धातु की अंगूठी धारण करने से माता लक्ष्मी की कृपा भी प्राप्त होती है.

 

यह उपाय करने के बाद पैसों से भरी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी

हर मां बाप का होगा सपना पूरा, ससुराल में मिलेगा लड़की को सुख

ऐसे ही लोग अपने जीवन में हमेशा होते रहते हैं असफल

आपके यही काम दुर्भाग्य को कर रहे आमंत्रित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -