जीवन से गरीबी को दूर करता है, किन्नर का यह उपाय
जीवन से गरीबी को दूर करता है, किन्नर का यह उपाय
Share:

इस संसार में तीन तरह के लोग रहते हैं, पहला पुरूष, दूसरी महिला और तीसरे होते है किन्नर। किन्नर एक ऐसा शब्द है, जो महिला और पुरूष दोनो मे समावेश है। क्या आप जानते हैं? किन्नरों को भारतीय शास्त्र में बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। शास्त्र में यह बात बहुत ही साफ तौर पर दर्शायी गई है, कि किन्नर की दुआ और बदुआ का मानव जीवन पर बहुत ही गहरा प्रभाव होता है। इसलिए भूलकर भी किन्नरों से बदुआ नहीं लेना चाहिए। 

माना जाता है किन्नरों को दान देने से जीवन से गरीबी दूर होती है। कहा जाता है, किन्नरों की दुआओं से इंसान की परेशानी कम होती है और जीवन में सफलता मिलने की संभावनाएं अधिक होती है। वहीं जिन लोगों की कुंडली में बुध दोष होता है, उनको किन्नरों को दान करने चाहिए। ज्योतिष शास्त्र में किन्नर को बुध का कारक माना जाता है। इसलिए कहा जाता है, बुध दोष दूर करने के लिए किन्नर को दान देना चाहिए। किन्नर को दान देने से कुंडली में बुध मजबूत होता है तथा कार्यों में आ रही बाधा दूर होती है।

किन्नरों की दुआएं बहुत असरदार होती है। ठीक उसी प्रकार इनकी बद्दुआएं भी बहुत असरदार होती है। इसीलिए कभी भी किन्नरों का अपमान नहीं करना चाहिए। जो लोग किन्नरों का अपमान करते हैं, उनके जीवन में अनेक परेशानी आ सकती है। साथ ही कुंडली में बुध का अशुभ प्रभाव बढ़ सकता है, जिससे जीवन में अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

 

बुरी से बुरी नज़र को उतारने में सक्षम हैं ये उपाय

ऐसी आंखो वाले लोगो से दोस्ती करना बड़े ही फायदे का सौदा है

कुंडली में इस दोष को करें दूर और पैसों की कमी से पायें छुटकारा

अनजाने में किया गया ये काम आपको समस्याओं के जाल में फंसा देता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -